जम्मू-कश्मीर के इस बड़े नेता के घर पर आतंकी हमला, पीएसओ घायल

भारतीय सेना के लगातार एक्शन के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और आतंकी घुसपैठ की साजिशें रच रहा है। हालांकि उसके मंसूबे नाकामयाब होते जा रहे हैं।

Update: 2020-12-14 07:14 GMT
शुक्रवार को अफगानिस्तान के उत्तरी बल्ख प्रांत में भीषण बम विस्फोट हुआ। बम विस्फोट होने की वजह से एक बटालियन कमांडर सहित अफगान सेना के दो आला अधिकारियों की मौत हो गई।

जम्मू: इस वक्त की सबसे बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से आ रही है। यहां पीडीपी नेता हाजी परवेज अहमद के घर पर आतंकियों ने हमला किया है। जिसमें उनका पीएसओ(निजी सुरक्षा गार्ड) बुरी तरह से जख्मी हो गया है।

उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोलियों की तड़तड़ाहट से आसपास का इलाका गूंज उठा है। मौके पर सुरक्षा बलों की टीम पहुंच चुकी है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। इस समय तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

जिस जगह पर ये हमला हुआ है। वहां पर अभी किसी को भी आने और जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। सुरक्षा कारणों से अभी लोगों को रोक करके रखा गया है।

आतंकी (सांकेतिक फोटो:सोशल मीडिया)

ऐसे हराएंगे चीन को: अब भारतीय सेना होंगे अदृश्य, जानिए क्या है प्लान

नाटीपोरा इलाके में पीडीपी नेता का घर

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडीपी नेता हाजी परवेज अहमद का घर मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले के नाटीपोरा इलाके में स्थित है।

सोमवार सुबह उनके घर पर आतंकियों ने हमला बोल दिया। इस दौरान आतंकियों ने पीडीपी नेता के सुरक्षा गार्ड को निशाना बना डाला। सुरक्षा गार्ड (कांस्टेबल) मंज़ूर अहमद जख्मी हो गये हैं।

उन्हें इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां पर उनका इलाज जारी है। इस समय आतंकियों की तलाश में सुरक्षा बल की टीम जगह-जगह तलाशी अभियान चला रही है।

दिल्ली में ट्रैफिक अलर्ट: बंद हुए ये सब रास्ते, किसान आंदोलन का बड़ा असर

जैश का खूंखार आतंकी हुआ गिरफ्तार

भारतीय सेना के लगातार एक्शन के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और आतंकी घुसपैठ की साजिशें रच रहा है। हालांकि उसके मंसूबे नाकामयाब होते जा रहे हैं।

अभी बीते दिनों ही एक आतंकी को गिरफ्तार कर दुश्मनों की नापाक इरादों को फेल कर दिया था। सेना ने घाटी से जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को गिरफ्तार किया था। उसके पास से 1 हैंड ग्रेनेड और 3.5 लाख रुपये कैश बरामद हुआ थे।

भारतीय सेना(फोटो:सोशल मीडिया)

नगरोटा में मारे गए थे जैश के आतंकी

गौरतलब है कि बीते हफ्ते सुरक्षाबलों ने जैश के चार आतंकियों को ढेर कर दिया था, जो कि भारत में घुसने की कोशिश कर रहे थे। सेना ने जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में जैश के चार आतंकियों को मार गिराया था।

खुफिया एजेंसियों का कहना है कि ये चारों आतंकी डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट काउंसिल के चुनाव के दौरान बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में थे। एजेंसियों को आतंकियों के पाकिस्तान से संबंध होने के पक्के सबूत भी हाथ लगे हैं।

संजय गांधी की वह करीबी महिला, इंदिरा व मेनका भी जिसके सामने हो गई थीं बेबस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News