कश्मीर में दो आतंकी मारे गएः घर घर तलाशी, बरामद हुए हथियार, गोला-बारूद

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबालों और आतंकवादिओं के बीच मुठभेड़ हो गई।इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादियों को मार गिराया।

Update: 2020-09-25 07:15 GMT
कश्मीर में दो आतंकी मारे गएः घर घर तलाशी, बरामद हुए हथियार, गोला-बारूद

अनंतनाग: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबालों और आतंकवादिओं के बीच मुठभेड़ हो गई।इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादियों को मार गिराया। इन आतंकवादियों के पास भारी मात्रा में हथियारों और गोला-बारूद सहित विस्फोटक सामग्री बरामद हुए हैं। उसी जगह पर आज भी एनकाउंटर चल रहा है।

सुरक्षाबलों का मुंहतोड़ जवाब

गुरुवार को सुरक्षाबलों को अनंतनाग के सिरहामा में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिली थी। जिसके बाद से सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया और अनंतनाग के सिरहामा क्षेत्र को चारों तरफ से घेरना शुरू कर दिया। जैसे जैसे सुरक्षाबल आतंकवादियों की तरफ बढ़ने लगे ,वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करना शुरू कर दिया ,जिसके फलस्वरूप मुठभेड़ शुरू हो गई।



यह भी पढ़ें: सलमान ने की दुआ: इस शख्स की आई याद, तबियत को लेकर जताई फ़िक्र

2 आतंकवादी हुए ढेर

इस ऑपरेशन में देर रात किसी भी आतंकवादी के मारे जाने की सूचना नहीं थी। सुबह होते ही एक बार फिर यहीं पर एनकाउंटर शुरू हो गया। दोनों तरफ से भारी गोलीबारी शुरू हो गयी। जिसके सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादियों को ढेर कर दिया। अभी भी सुरक्षाबलों का ऑपरेशन चालू हैं।

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब ने भारत को दी बड़ी इजाजत, अब खत्म होगी दोनों देशों के बीच की दूरी

श्रीनगर एनकाउंटर

आपको बता दें, कि इससे पहले 17 सितंबर को श्रीनगर के बटमालू क्षेत्र में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया था। 7 ऑपरेशनों में 16 आतंकवादियों को मार गिराया था।

यह भी पढ़ें: बड़ी खुशखबरी: इस महीने आएगी कोरोना वैक्सीन, इस दवा कंपनी ने किया ऐलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News