घाटी में मौत का खेल: आतंकियों की बिछाई लाशें, 24 घंटों में सेना का दूसरा एनकाउंटर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 24 घंटों के अंदर सेना और आतंकियों के बीच दूसरी मुठभेड़ हुई। इस दौरान सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया।

Update: 2020-08-29 03:18 GMT
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 24 घंटों के अंदर सेना और आतंकियों के बीच दूसरी मुठभेड़ हुई। इस दौरान सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 24 घंटों के अंदर सेना और आतंकियों के बीच दूसरी मुठभेड़ हुई। इस दौरान सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया। हालंकि एक जवान भी मुठभेड़ में घायल हो गया। आतंकियों के खिलाफ सेना की ये कार्रवाई कश्मीर के पुलवामा के जदूरा गांव में की गयी।

पुलवामा जिले के जदुरा इलाके में आतंकियों से मुठभेड़

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन आल आउट जारी है। सुरक्षाबल राज्य के चप्पे चप्पे पर आतंकियों की तलाश कर गिरफ्तारी करने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार-शनिवार की देर रात तीन आतंकियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। दरअसल, सेना को ख़ुफ़िया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी पुलवामा जिले के जदुरा इलाके में छिपे हुए हैं।

तीन आतंकी ढेर , एक जवान घायल

सूत्रों के मुताबिक, आतंकी किसी बढ़ साजिश को अंजाम देने की फ़िराक में थे। जानकारी होते ही सीआरपीएफ, सेना और पुलिस टीम ने एक साथ मिल इलाके की घेराबंदी कर दी। आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान उनका पता चल गया।

ये भी पढ़ेंः रोडवेज बस और बोलेरो में भीषण टक्कर, एक की मौत, कई घायल

अभी छिपे और आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

सुरक्षाबलों ने सरेंडर करने को बोला तो आतंकियों ने फायरिंग कर दी। इस पर सुरक्षाबलों ने जवाबी फायरिंग कर दी। गोलाबारी में तीन आतंकी मारे गए। कहा गया कि अभी इस इलाके में और भी आतंकी छिपे हुए हैं। जिनकी तलाश में सुरक्षाबलों जुटा हुआ है। पूरे इलाके को बंद कर दिया गया है।

24 घंटों में दूसरा एनकाउंटर, 7 आतंकी मारे गए

बता दें कि बीते दिन शोपियां के किलौर इलाके में भीभारतीय सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गयी थी। इस दौरान 4 आतंकी मारे गए थे। सेना ने एक आतंकी को जिंदा भी पकड़ा था। 24 घंटों में सेना ने 7 आतंकियों को मार गिराया और एक की गिरफ्तारी कर ली।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News