जम्मू-श्रीनगर बड़ा हादसा: खाई में गिरी गाड़ियां, कांप उठा हर कोई

जम्मू-कश्मीर: रामबन जिले में शनिवार को कश्मीर जा रही दो माल वाहक गाड़ी जम्मू -कश्मीर नेशनल हाईवे से अचानक फिसल कर खाई में गिर गयी। इस हादसे में कुल तीन लोगों की तत्काल मौत हो गयी और दो हो गहरी चोट आई हैं।

Update: 2020-09-05 12:34 GMT
खाई में गिरी दो गाड़िया (file photo)

जम्मू-कश्मीर: रामबन जिले में शनिवार को कश्मीर जा रही दो माल वाहक गाड़ी जम्मू -कश्मीर नेशनल हाईवे से अचानक फिसल कर खाई में गिर गयी। इस हादसे में कुल तीन लोगों की तत्काल मौत हो गयी और दो हो गहरी चोट आई हैं।

ऐसे हुआ हादसा

आपको बता दें, पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि कश्मीर जा रहे मुर्गियों से भरे मिनी ट्रक सुबह 4: 40 मिनट पर डिगडोल के पास 400 फुट गहरी खाई में गिरी। जिसमें से 32 वर्षीय चालक रुफ अहमद और सहयात्री मोहम्मद उस्मान की मौत हो गई। साथ ही इस हादसे में बड़ी संख्या में मुर्गियों की भी जान चली गई।

ये भी पढ़ें:तूफान हैशन का अलर्ट: लोगों से सामान इकठ्ठा करनेे की अपील, तबाही से मचेगी आफत

शव को परिवार को सौपा

अधिकारी ने आगे बताया कि रामसू के मागरकोट गांव के रहने वाले दोनों मृतकों के शवों को पूरी क़ानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद अंतिम संस्कार के लिए उनके परिवारवालों को सौंप दिया गया।

वही खाई में गिरे दूसरा ट्रैक बनिहाल के पास चामलवास में 100 फुट से अधिक गहरी खाई में गिर गया। उस ट्रक में 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई और चालक सहित दो अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह ट्रक भी जम्मू से कश्मीर की ओर जा रहा था । ये लोग पुलवामा जिले के पंपोर इलाके के निवासी थे।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस सेवादल मध्य जोन के लोगों ने नई शिक्षा नीति का किया विरोध, देखें तस्वीरें

पहले भी हुए कई हादसे

ये ऐसा पहला मामला नही हैं जब ऐसे भयंकर हादसे हुए. इससे पहले भी कई बड़ी गाड़िया इस खाई में गिर चुकी हैं। जिसमें कई लोग मारे गए। इस हादसे से पहले भी पहले पिछले हफ्ते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग से चेनाब नदी में गिरे वाहन में सवार चार पुलिस कर्मियों सहित आठ लोगों का पता लगाने के लिए जम्मू-कश्मीर के रामबन में चल रहा बचाव अभियान बुधवार को तीसरे दिन में प्रवेश कर गया। इस हादसे में किसी भी पुलिस कर्मी को कोई चोट नहीं आई थी।

ये भी पढ़ें… चीन की आई सामत: भारतीय सेना ने दिखाई अपनी ताकत, छूट गए दुश्मन के पसीनें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News