जयललिता की भतीजी दीपा लापता, शशिकला पर उठ रही उंगली

Update: 2016-12-14 17:45 GMT

नई दिल्ली : तमिलनाडु से बड़ी खबर मिल रही है कि पूर्व सीएम जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार पिछले कुछ दिनों से लापता हैं। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट में कहा गया हुई की शशिकला नटराजन और दीपा के रिश्ते कभी भी अच्छे नहीं रहे। शशिकला के खिलाफ दीपा पहले ही कह चुकी हैं कि वे शशिकला को पसंद नहीं करती हैं।

दोनों के बीच रिश्ते उस समय और भी कड़वे हो गए जब अम्मा की मौत के बाद एआईएडीएमके नेताओं ने शशिकला को पार्टी की कमान सौपनें का आग्रह किया और दीपा ने इसका सार्वजनिक तौर पर उनका विरोध किया। दीपा का कहना था कि शशिकला को पार्टी की कमान सौंपने से तमिलनाडु के लोग नाराज हो सकते हैं।

दीपा जयललिता के भाई जयकुमार की बेटी हैं। अम्मा और दीपा की अंतिम मुलाकात उस समय हुई थी जब उनके पिता के निधन पर अम्मा घर पहुचीं थीं। इसके बाद दीपा ने अपने पति के साथ अम्मा के घर में उनसे मुलाकात करने की कोशिश की थी लेकिन उनकी मुलाकात अपनी बुआ से न हो सकी, जबकि वो काफी समय तक घर के बाहर इस उम्मीद में खड़ी भी रही की शायद उन्हें बुला लिया जाए। दीपा के करीबी बताते हैं कि शशिकला कभी नहीं चाहती थी की जया का परिवार या उसका कोई सदस्य उनसे कोई रिश्ता रखे।

दीपा के लापता होने की सूचना उनकी चचेरी बहन अमृता एस. ने दी है। अमृता ने कहा कि सोमवार से दीपा का कोई पता नहीं है। अमृता कहती हैं कि मैं दीपा के शशिकला के खिलाफ दिए साहसी बयान के बाद डरी हुई हूं। मैं दुआ करती हूं कि वह सुरक्षित हो।

अमृता के मुताबिक सोमवार को दीपा के घर गई थीं लेकिन दीपा नहीं मिलीं उसका घर बंद था और मेड भी कहीं नहीं थी। मैं उसे सोमवार से कॉल करने की कोशिश कर रही हूं लेकिन उसका नंबर नहीं लग रहा।

सूत्रों के मुताबिक दीपा के परिजनों को लगता है की उनके लापता होने के पीछे शशिकला का हाथ हो सकता है। क्योंकि वही इस समय शशिकला के लिए बड़ी मुसीबत बन कर सामने आई हैं।

Tags:    

Similar News