CM सोरेन का आदेश: अगले आदेश तक झारखंड में पदोन्नतियों पर रोक, ये है वजह

राज्य सरकार की सभी सेवाओं एवं पदों में प्रोन्नति पर अगले आदेश तक के लिए तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है । मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन ने आज अनुसूचित जनजाति और अनुसूचित जाति के प्रोन्नति के मामले से संबंधित विधानसभा की विशेष समिति की बैठक में इसकी समीक्षा के उपरांत  सरकारी सेवाओं एवं पदों में प्रोन्नति  पर रोक लगाने का आदेश दिया ।

Update: 2020-12-24 17:36 GMT
CM सोरेन का आदेश: अगले आदेश तक झारखंड में पदोन्नतियों पर रोक, ये है वजह

झारखंड : राज्य सरकार की सभी सेवाओं एवं पदों में प्रोन्नति पर अगले आदेश तक के लिए तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है । मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज अनुसूचित जनजाति और अनुसूचित जाति के प्रोन्नति के मामले से संबंधित विधानसभा की विशेष समिति की बैठक में इसकी समीक्षा के उपरांत सरकारी सेवाओं एवं पदों में प्रोन्नति पर रोक लगाने का आदेश दिया ।

कार्मिक प्रशासनिक सुधार एवं राजभाषा विभाग ने इस संबंध में पत्र जारी कर दिया है । सभी विभागीय प्रमुख, प्रमंडल के आयुक्त और जिलों के उपायुक्तों को इस बाबत निर्देश जारी कर दिए गए है ।

ये भी पढ़ें: सेना का टारगेट: आतंकियों पर दागी गोलियां, बारामूला में दो दहशतगर्द ढेर

विधानसभा के विशेष समिति के सदस्यों के साथ की चर्चा

मुख्यमंत्री ने आज अनुसूचित जनजाति और अनुसूचित जाति के पदाधिकारियों और कर्मचारियों के प्रोन्नति के मामले से संबंधित विधानसभा की विशेष समिति के सदस्यों के साथ बैठक कर पूरे वस्तुस्थिति की जानकारी ली ।

इस मौके पर समिति के सदस्यों ने मुख्यमंत्री को अनुसूचित जनजाति और अनुसूचित जाति के पदाधिकारियों और कर्मचारियों को सरकार द्वारा बनाए गए नियमों एवं निर्देशों के अनुकूल प्रोन्नति देने को लेकर प्रस्ताव एवं प्रतिवेदन सौंपा। पूरे मामले की समीक्षा करने के बाद मुख्यमंत्री ने इस संबंध में जल्द ही ठोस निर्णय लेने की बात कही ।

शाहनवाज, झारखंड

ये भी पढ़ें: सबसे बड़ी खबर: 28-29 को होगा वैक्सीन का ड्राई रन, इस राज्य में होगी तैयारी की परख

ये भी पढ़ेंः बहुरुपिया कोरोना: वायरस से रहें सावधान, नहीं तो पड़ सकते हैं मुसीबत में

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News