सांप ने ली 3 जान: बहनों की मौत की वजह बने परिजन, हुआ बुरा अंजाम

झारखंड के सिमडेगा में तीन बहनों को सोते समय सांप ने कांट लिया। जिसके बाद परिजन रात भर झाड़ फूंक करते रहे, जिसके चलते तीनों बच्चियों की मौत हो गई। 

Update: 2020-10-20 13:17 GMT
सांप के काटने पर झाड़फूंक करते रहे परिजन, हुआ तीन बहनों की मौत

सिमडेगा: कभी-कभी लोगों का अंधविश्वास इस कदर बढ़ जाता है कि लोगों की जान तक पर बन आती है। ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है झारखंड के सिमडेगा से, जहां पर अंधविश्वास के चलते तीन बहनों की मौत हो गई। दरअसल, जिले में तीन बहनों को सांप ने काट लिया, लेकिन इसके बाद उन्हें डॉक्टर के पास ले जाने की बजाय घर वाले रात भर झाड़-फूंक करते रहे, जिसके चलते तीन लड़कियों की सुबह मौत हो गई।

पुलिस के समझाने पर ले गए डॉक्टर के पास

इन तीनों को रात में सांप ने काट लिया था, लेकिन उनके परिजन उन्हें डॉक्टर के पास नहीं ले गए बल्कि झाड़-फूंक कर उन्हें ठीक करने की कोशिश की। लेकिन जब झाड़-फूंक करके भी बच्चियों की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ तो पुलिस के बहुत समझाने पर परिजन बच्चियों को सुबह डॉक्टर के पास ले गई। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। तीनों बच्चियां अपना दम तोड़ चुकी थीं।

यह भी पढ़ें: कर्मचारियों को तोहफा: 7वें वेतन आयोग पर आई बड़ी खबर, सरकार का ये ऐलान

(फोटो- सोशल मीडिया)

डॉक्टरों की बातों पर नहीं हुआ यकीन, फिर..

मामला यही खत्म नहीं हुआ। जब डॉक्टर ने परिजनों को बच्चियों की मौत की जानकारी दी तो घर वालों को डॉक्टर की बातों पर विश्वास नहीं हुआ। जिसके बाद परिजन तीन बच्चियों के शव को लेकर एक बार फिर झाड़ फूंक कराने के लिए कथित तौर पर किसी बड़े तांत्रिक के पास ओडिशा के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें: GOLD में भारी गिरावट: चांदी की कीमत भी तेजी से लुढ़की, फटाफट चेक करें रेट

फर्श पर सो रही थीं तीनों बच्चियां

मृत तीनों बच्चियां नाबालिग थीं। इनके नाम अंकिता लकड़ा (उम्र 12 साल), हर्षिता लकड़ा (उम्र दस साल) और एडलिन एक्का (उम्र आठ साल) है। जानकारी के मुताबिक, जब सांप ने बच्चियों को काटा तो उस वक्त वो तीनों फर्श पर सो रही थीं। बताया जा रहा है कि सांप काटने के बाद गांव में नेटवर्क नहीं होने के कारण परिजन एंबुलेंस को फोन नहीं कर पाए। जिसके बाद वो अंधविश्वास के चक्कर में पड़कर तीनों बच्चियों लेकर तांत्रिक के पास चले गए।

यह भी पढ़ें: लाखों का ऑफर: तो आप भी आजमा लें आज किस्मत, मिल रही Interesting जॉब

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News