कंसास शूटिंग: मृतक श्रीनिवास की पत्नी का वायरल हुआ FB पोस्ट, कुछ ऐसे बयां किया अपना दर्द

अमेरिका के कंसास में हुई गोलीबारी में मारे गए भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचीभोटला की पत्नी सुनयना ने अपने पति की मौत के एक हफ्ते बाद फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने तय किया कि वह फिर अमेरिका लौटेगी। फिलहाल, अभी वह भारत में रह रहीं है।

Update: 2017-03-02 12:33 GMT

 

हैदराबाद : अमेरिका के कंसास में हुई गोलीबारी में मारे गए भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचीभोटला की पत्नी सुनयना ने अपने पति की मौत के एक हफ्ते बाद फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने तय किया कि वह फिर अमेरिका लौटेगी। फिलहाल, अभी वह भारत में रह रहीं है।

पति के सपने को करेंगी पूरा

-सुनयना ने फेसबुक पर लिखा कि वह अपने पति के सपने को पूरा करने के लिए अमेरिका वापिस लौटेंगी।

-श्रीनिवास जहां ग्रामीन नाम की कंपनी में काम करते थे। वहीं पत्नी सुनयना इनटच सॉल्यूशन में काम करती हैं।

-पति की मौत के बाद सुनयना को कंपनी ने ओलाथे (अमेरिका) बुलाया है और कहा है कि वह काम पर वापस आने के लिए जितना चाहे उतना वक्त ले सकती है।

क्या लिखा है फेसबुक पोस्ट में?

-अपनी फेसबुक पोस्ट में सुनयना ने लिखा कि श्रीनिवास की मां ने अपने छोटे बेटे को अमेरिका वापिस जाने से मना किया है, लेकिन वह कंसास वापस जाना चाहती है और इसके लिए प्रतिबद्ध है।

-उन्होंने लिखा, 'उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरे पति को बचाने की हर मुमकिन कोशिश की। जब मैं ओलाथे वापस जाऊंगी तो सभी से पर्सनली मुलाकात करूंगी।

-श्रीनिवास की पत्नी ने लिखा, 'हम कुछ साल पहले वहां अपने सपने को पूरा करने के लिए गए थे। वहां पर उन्होंने अपना घर बनाया।'

नहीं हुआ था इन शब्दों पर यकीन

कंसास की घटना को याद करते हुए सुनयना ने लिखा, 'रात का समय था जब पुलिस हमारे घर आई और मुझे बताया कि एक अंजान हत्यारे ने आपके पति की हत्या कर दी है, मुझे उनके शब्दों पर विश्वास नहीं हुआ। मैं लगातार उनसे पूछती रही, आर यू श्योर? , क्या आपने उस आदमी को देखा है जिसके बारे में आप बता रहे हैं?, क्या आप उसी 6'2' के आदमी के बारे में बात कर रहे हैं? वो सिर्फ हां में अपना सर हिला रहे थे।'

इसके बाद सुनयना ने तुरंत कुचिभोटला के भाई को बुलाया, लेकिन उन्हें लगा कि वह मजाक कर रहीं हैं।

सुनयना लिखती हैं, 'मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि में एक पत्नी से विधवा बन गयी हूं।' घटना से पहले श्रीनिवास और उनकी पत्नी एक डॉक्टर के पास गए थे क्योंकि दोनों एक बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे।

सुनयना लिखती हैं, 'यह मेरा बहुत बड़ा सपना जो अब टूट गया है। काश ऐसा होता कि हमारा एक बच्चा होता जिसमें मैं कम से कम श्रीनिवास की छवि तो देख सकती थी और उसे श्रीनु जैसा बना सकती।'

श्रीनिवासन को इमिग्रेशन की थी चिंता

अपनी फेसबुक पोस्ट में सुनएना ने लिखा, 'श्रीनिवासन इमिग्रेशन और इसके नए नियमों के बारे में चिंतित था वह इटंरनेट के जरिए इस पर लगातार नजर बनाए हुए था। इन दिनों वह अक्सर कहता था कि कैस हम यहां की अस्थाई नागरिकता के लिए आवेदन कर सकेंगे। मुझे नहीं पता कि इसमें कितना समय लगेगा।'

श्रीनिवास के पास H1B वीजा था लेकिन उनकी पत्नी सुनयना के पास H4 डिपेंनडेंट वीजा है। यही कारण है कि ट्रंप सरकार की नई नीतियों के कारण उन्हें अमेरिका में रहने की इजाजत नहीं मिलेगी।

अब तक इस पोस्ट को 29 हजार से ज्यादा रियक्शन मिले थे, जबकि 14 हजार लोगों ने इसे शेयर कर लिया हैं और 5500 से ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं।

Tags:    

Similar News