Karnataka: गैंगरेप की शिकार दलित छात्रा ने PM को लिखा लेटर, लगाई इंसाफ की गुहार

Update: 2017-06-13 08:49 GMT
Karnataka: गैंगरेप शिकार दलित छात्रा ने PM को लिखा लेटर, लगाई इंसाफ की गुहार

बेंगलुरु: कर्नाटक की एक गैंगरेप की शिकार दलित छात्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिख इंसाफ की गुहार लगाई है। बता दें, कि इस दलित छात्रा के साथ स्कूल के चपरासी सहित उसके तीन साथियों पर गैंगरेप का आरोप है। पीड़ित छात्रा ने पीएम मोदी के आलावा राज्य महिला आयोग, केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री, जिला पंचायत सदस्य, मंडल आयुक्त और एसपी को भी चिट्ठी भेजी है।

ये है मामला

चिट्ठी में पीड़िता ने आपबीती लिखी है। साथ ही इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता की मानें तो, स्कूल के चपरासी विजय कुमार ने उसे एससी/एसटी कोटे का लाभ दिलाने का लालच दिया और उसे कार में बैठाकर बगलकोट ले आया। रास्ते में उसने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिसके बाद उसने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। कुछ घंटे बाद उसे बेहोशी की हालत में आरोपियों ने उसके घर छोड़ दिया। लेकिन इस दरमियान पीड़िता की हालत बिगड़ने लगी।

बदनामी के डर से नहीं दर्ज कराई रिपोर्ट

हालत ज्यादा बिगड़ने पर पीड़िता की मां उसे डॉक्टर के पास ले गई। डॉक्टर ने पीड़िता की मां को रेप की जानकारी दी और पुलिस में मामला दर्ज कराने को कहा। पीड़िता के पिता ने बदनामी के डर से पुलिस में शिकायत नहीं की। फिलहाल पीड़िता का इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News