केजरीवाल को मिली धमकी! साइबर सेल ने तत्काल लिया एक्शन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कुछ दिन पहले ईमेल पर धमकी मिली थी। लेकिन हालंहि में ताजा खबरों में मिली जानकारी के मुताबिक अरविंद केजरीवाल को ईमेल पर धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Update: 2023-07-12 08:23 GMT

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कुछ दिन पहले ईमेल पर धमकी मिली थी। लेकिन हालंहि में ताजा खबरों में मिली जानकारी के मुताबिक अरविंद केजरीवाल को ईमेल पर धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें कि दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने राजस्थान से इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी देखें... तीस्ता नदी विवाद: भारत को होगी बड़ी दिक्कत, जानिए क्या है बांग्लादेश का फायदा

राजस्थान से अरविंद केजरीवाल को धमकी भरे ईमेल मिलने वाले व्यक्ति को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, धमकी देने वाला व्यक्ति मानसिक तौर पर बीमार बताया जा रहा है।

वैसे तो आरोपी अजमेर का रहना वाला है। ये व्यक्ति पहले भी कई लोगों को धमकी भरे मैसेज कर चुका है। अभी हाल ही में इस व्यक्ति ने गूगल से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईमेल आईडी निकालकर उस पर धमकी भरे मेल किए और साथ ही भद्दे मैसेज लिखे।

यह भी देखें... बड़ा ऐलान: इन दो राज्यों को केंद्र सरकार ने दी करोड़ों की सौगात

इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री की तरफ से दिल्ली पुलिस की साइबर सेल में इस मामले की शिकायत दी गई थी। और पुलिस ने आरोपी का लैपटॉप को भी जब्त कर लिया है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और पूछताछ जारी है।

Tags:    

Similar News