क्वारनटीन महिला से दुष्कर्म: जूनियर हेल्थ इंस्पेक्टर ने की दरिंदगी, हुआ गिरफ्तार

आरोपी ने महिला को कोरोना वायरस निगेटिव सर्टिफिकेट देने के लिए अपने घर पर बुलाया था। इस दौरान उसने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। जिसके बाद पुलिस ने जूनियर हेल्थ इंस्पेक्टर को दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2020-09-07 13:05 GMT
पुलिस ने रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम: कोरोना वायरस काल मे जहां एक ओर पूरा देश मिलकर महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहा है, इस बीच कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जो मानवता को शर्मसार करते हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है केरल के तिरुवनंतपुरम से, जहां एक आरोपी ने दरिंदगी की हदें पार कर दीं। यहां एक जूनियर हेल्थ इंस्पेक्टर को एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह महिला क्वारनटीन में थी।

यह भी पढ़ें: BJP IT सेल पर बरसे स्वामी: बोले फर्जी अकाउंट से कर रहे हमला, तुरंत निकाल दे पार्टी

कोरोना निगेटिव सर्टिफिकेट देने के लिए बुलाया था घर

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने महिला को कोरोना वायरस निगेटिव सर्टिफिकेट देने के लिए अपने घर पर बुलाया था। इस दौरान उसने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। जिसके बाद पुलिस ने जूनियर हेल्थ इंस्पेक्टर को दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि ये ऐसा पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जहां कोरोना काल में महिलाओं को दुष्कर्म का शिकार होना पड़ा है।

यह भी पढ़ें: DGP के आदेश पर पुलिस का एक्शन, 24 घंटे में बरामद हथियारों का जखीरा

फोटो साभार- सोशल मीडिया

एम्बुलेंस ड्राइवर ने युवती से किया रेप

अभी हाल ही में केरल से ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी। यहां के पटनमिट्ठा जिले में 19 साल की युवती के साथ कथित रेप किया गया। इस गंदी हरकत को एक एम्बुलेंस ड्राइवर ने अंजाम दिया है। घटना के सामने आने के बाद से आरोपी एम्बुलेंस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, युवती को कोरोना हो गया था। उसे अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस आई थी। गाड़ी में दो मरीज थे। ड्राइवर ने एक मरीज को पहले उतार दिया।

यह भी पढ़ें: हरामखोर-नॉटी पर सफाई: संजय राउत और कंगना में जंग, इस वजह से शुरू हुई बहस

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसके बाद वह युवती को एक सुनसान जगह ले गया। वहां उसके साथ रेप किया और फिर उसे कोविड केयर सेंटर में छोड़ दिया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी एम्बुलेंस ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: आतंकी लादेन की सच्चाई: पोर्न वीडियो से साथियों से करता था बात, ऐसे हुए खुलासा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News