लड़की के उतरे कपड़े: सरेआम ऐसी हरकत देख कांप उठे लोग, हुआ अश्लील काम

राजस्थान के सीकर जिले से एक ऐसी घटना सामने आई हैं जिसे सुन कर शायद आप के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह शर्मसार कर देने वाला मामला एक युवक- युवती के विडियो वायरल होने के बाद का हैं।

Update: 2020-09-02 08:18 GMT
शुद्धिकरण के नाम पर हुआ अश्लील काम (file photo)

राजस्थान के सीकर जिले से एक ऐसी घटना सामने आई हैं जिसे सुन कर शायद आप के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह शर्मसार कर देने वाला मामला एक युवक- युवती के विडियो वायरल होने के बाद का हैं।

दरअसल, यहां एक युवक- युवती का वीडियो वायरल होने के बाद खाप पंचायत ने उन्हें 400 लोगों के सामने नहलाने का आदेश दिया। शुद्धिकरण के नाम पर पंच- पटेलों की ओर से ये फैसला लिया गया था। इस फैसले के दौरान कई लोग उनके फोटोज- वीडियोज बनाने में जुट गए। लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना देना उचित नहीं समझा । ख़बरों की माने तो ये दोनों युवक- युवती रिश्तें में भतीजा- चाची लगते हैं ।

यह भी पढ़ें…अमेरिका का बड़ा एलान: चीन के खिलाफ खुलकर देगा साथ, कर रहा ये बड़ी तैयारी

पुलिस के दी सूचना

मिली जानकारी के अनुसार ये घटना 21 अगस्त की हैं। इस घटना की जानकारी पुलिस के पास नहीं थी। अखिल राजस्थान सांसी समाज सुधार एवं विकास न्यास के प्रदेश अध्यक्ष सवाईसिंह मालावत ने सीकर के SSP को इसकी लिखित शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

दूसरी तरफ पीड़ित परिवार शिकायत दर्ज कराने के लिए बिलकुल तैयार नहीं, जिसके बाद पुलिस ने कोरोना नियमों के उल्लंघन और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किए है।

यह भी पढ़ें…चीन ने फिर की घुसपैठ: इस इलाके को कब्जाने की कोशिश, भारतीय सेना ने खदेड़ा

53 हजार रुपए का जुर्माना

जहां एक तरफ खाप पंचायत के फैसले के बाद शर्मसार घटना सामने आई. वही उनसे जुर्माने के तौर पर पैसे भी वसूले गए। इसके तहत युवक से 31 हजार रुपए और युवती के परिवार से 22 हजार रुपए वसूले गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News