कीर्ति आजाद ने कहा- जिसकी वार्ड इलेक्शन जीतने की औकात नहीं, वह फाइनेंस मिनिस्टर

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से निलंबित एमपी कीर्ति आजाद ने फाइनेंस मिनिस्टर अरुण जेटली को निशाने पर लिया है। कीर्ति आज़ाद ने रबिबार को ट्वीट कर लिखा कि "जिसकी वार्ड इलेक्शन जीतने की औकात नहीं वह फाइनेंस मिनिस्टर है, हम तो 1999 से जीत रहे हैं जब मोदी गुजरात के सीएम भी नहीं थे।"

Update: 2016-11-14 09:05 GMT

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से सस्पेंड एमपी कीर्ति आजाद ने फाइनेंस मिनिस्टर अरुण जेटली को निशाने पर लिया है। कीर्ति आजाद ने रविवार को ट्वीट कर लिखा कि "जिसकी वार्ड इलेक्शन जीतने की औकात नहीं वह फाइनेंस मिनिस्टर है, हम तो 1999 से जीत रहे हैं जब मोदी गुजरात के सीएम भी नहीं थे।" गौरतलब है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली 2014 में पंजाब के अमृतसर से लोकसभा का चुनाव हार गए थे।



बता दें कि बीते दिनों कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है, जिसे लेकर ट्विटर पर काफी बातें की जा रही हैं। पूनम ने 2003 में दिल्ली विधानसभा का चुनाव शीला दीक्षित के खिलाफ लड़ा था।

क्यों हुए कीर्ति आजाद बीजेपी से सस्पेंड?

-दिल्ली और डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) में कथित भ्रष्टाचार को लेकर कीर्ति आजाद ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

-कीर्ति आजाद ने आरोप लगाया था कि जेटली के डीडीसीए के अध्यक्ष रहते बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ था।

-कीर्ति ने खुलकर जेटली के खिलाफ बयानबाजी की थी, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था।

Tags:    

Similar News