किसान महारैली में मंच पर दिखा दिल्ली हिंसा का आरोपी 'लक्खा', ताकती रह गई पुलिस

लक्खा सिधाना को पुलिस ने लाल किला हिंसा मामले में आरोपी बनाया है। लक्खा 26 जनवरी की हिंसा के बाद से ही फरार है और सोशल मीडिया पर कई वीडियो जारी कर चुका है।

Update: 2021-02-23 10:47 GMT
जानकारी के मुताबिक लक्खा सिधाना पंजाब में बिखर रहे किसान संगठनों पर अब तक कई वीडियो जारी कर चुका है। जिसमें वह अपनी अपनी राय रख चुका है।

बठिंडा: पंजाब के बठिंडा के गांव महराज में मंगलवार को किसान महारैली का आयोजन किया गया। जिसमें दिल्ली हिंसा का आरोपी लक्खा सिधाना भी शामिल हुआ।

वह भीड़ को पार करते हुए सीधे मंच पर जा पहुंचा। हैरानी की बात ये कि ऐसा पुलिस और सुरक्षाबलों की मौजूदगी में हुआ।

मौके पर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात थे लेकिन किसी ने भी उसे रोकने या गिरफ्तार करने की कोशिश नहीं की। वह बिना किसी खौफ के बड़ी आराम से मंच पर इधर-उधर घूमते देखा गया।

किसान महारैली में मंच पर दिखा दिल्ली हिंसा का आरोपी 'लक्खा', ताकती रह गई पुलिस(फोटो:सोशल मीडिया)

निरंकारी संत बाबा हरदेव सिंह की जयंती, जानें उनके बारे में 10 अनकहे किस्से

कौन हैं लक्खा सिधाना और क्या है उस पर आरोप

लक्खा सिधाना दिल्ली हिंसा का आरोपी है। कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों द्वारा 26 जनवरी को निकाली गई ट्रैक्टर परेड के दौरान दिल्ली के कई इलाकों समेत लाल किला पर हुई हिंसा मामले में उसके ऊपर एक लाख का इनाम घोषित है।

लक्खा सिधाना को पुलिस ने लाल किला हिंसा मामले में आरोपी बनाया है। लक्खा 26 जनवरी की हिंसा के बाद से ही फरार है और सोशल मीडिया पर कई वीडियो जारी कर चुका है।

आंदोलन की बागडोर दोबारा अपने हाथ में लेने की किसानों से की थी अपील बता दें कि लक्खा सिधाना ने कुछ दिन पहले वीडियो जारी कर पंजाब के किसानों से अपील की थी कि वे किसान आंदोलन की बागडोर दोबारा अपने हाथ में लें। इसके अलावा उसने पंजाब के किसानों से 23 फरवरी को बठिंडा के गांव महराज में आयोजित रैली में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की।

किसान महारैली में मंच पर दिखा दिल्ली हिंसा का आरोपी 'लक्खा', ताकती रह गई पुलिस(फोटो:सोशल मीडिया)

आतंकियों की मौत: महाशक्तिशाली मिसाइल से ताकतवर हुई सेना, हमले को तैयार देश

अब तक कई वीडियो जारी कर चुका है लक्खा सिधाना

जानकारी के मुताबिक लक्खा सिधाना पंजाब में बिखर रहे किसान संगठनों पर अब तक कई वीडियो जारी कर चुका है। जिसमें वह अपनी अपनी राय रख चुका है। उसने अपनी यह चिंता दीप सिद्धू की गिरफ्तारी के बाद फेसबुक पर लाइव आकर भी जाहिर की थी।

तब उसने कहा था कि किसान आंदोलन पंजाब से उठा था लेकिन आज यह दूसरे हाथों में जा रहा है। किसान संगठन बिखर रहे हैं, उन्हें एक साथ आकर आंदोलन को मजबूत करना चाहिए। दिल्ली पुलिस को उसकी तलाश है।

संकट में 7 राज्य: अब सभी को रहना होगा सावधान, तेजी से बढ़ रहे कोविड19 के मामले

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News