लश्कर हुआ कमजोर: सेना से कांपा इनका संगठन, हाथ लगा खूंखार आतंकी

घाटी से भारतीय सुरक्षाबलों ने देश के लिए बड़ी खुशी की खबर दी है। कश्मीर के शोपियां जिले में सेना के सुरक्षाबलों ने लश्कर के खूंखार आतंकी को जिंदा गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2020-06-12 08:09 GMT

नई दिल्ली। घाटी से भारतीय सुरक्षाबलों ने देश के लिए बड़ी खुशी की खबर दी है। कश्मीर के शोपियां जिले में सेना के सुरक्षाबलों ने लश्कर के खूंखार आतंकी को जिंदा गिरफ्तार कर लिया है। लश्कर के इस आतंकी की पहचान जाकिर अहमद खान के तौर पर हुई है। शोपियां से पकड़े गए इस आतंकी के पास से एक बंदूक और भारी तादात में गोलाबारूद बरामद हुआ है।

ये भी पढ़ें... पाकिस्तान की थू-थू: इमरान सेना की हालत हुई खराब, जलाएं गए चेक-पोस्ट

सीमा के अंदर घुसने की कोशिश

कश्मीर में बीते कई दिनों से सर्च ऑपरेशन चल रहा है। इस ऑपरेशन में सेना जांबाजों ने कई आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। ये आतंकी सीमा के अंदर घुसने की कोशिश में थे, और घाटी में अपनी साजिशों से मातम मचाने की तैयारी में थे।

शोपियां में पकड़े गए लश्कर के आतंकी से पूछताछ चल रही है। इस आतंकी के पकड़े जाने के बाद सेना को कई अहम खुलासों के सामने आने की संभावना भी जताई जा रही है।

आपको बता दें कि भारतीय सुरक्षाबलों को इलाके में एक आतंकी के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसी के चलते सेना की 1-आरआर, एसओजी जानीपोरा ने अभियान शुरू किया।

ये भी पढ़ें... बैंक को तगड़ा झटका: खाते से नहीं निकाल सकतेे पैसा, RBI ने सेवाओं पर लगाई रोक

घेराबंदी कर तलाशी अभियान

इसके बाद इलाके को चारों तरफ से घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया। इसी बीच भारतीय सुरक्षाबलों ने उस आतंकी को पकड़ने में सफलता हासिल की।

बता दें, बीते गुरूवार को भारतीय सेना ने पाकिस्तान की नापाक हरकतों का तगड़ा जवाब दिया था। सेना ने पाकिस्तान की 10 चौकियों को तबाह कर दिया था। भारतीन सेना पाकिस्तान की नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दे रहा है।

बीते गुरुवार को भारतीय सेना ने पीओके( पाक अधिकृत कश्मीर) में 10 पाकिस्तानी सेना की चौकियों को उड़ाया था। पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के रजौरी और पुंछ सेक्टर में सजीफायर का उल्लंघन करते हुए भारी गोलाबारी की थी।

ये भी पढ़ें... बॉर्डर पर हाहाकार: पुलिस की ताबड़तोड़ गोलीबारी से कांपे लोग, नहीं थम रहा विवाद

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News