लॉकडाउन 4: सीएम खट्टर ने किया एलान, मंगलवार से हरियाणा में शुरू होंगी ये सेवाएं

आज से देशभर में लॉकडाउन के चौथे चरण की शुरुआत हो गयी है। लेकिन अब इसमें कुछ पाबंदियों पर ढील दी जा रही है। इसे लेकर कई राज्यों में ऐलान भी कर दिया गया है।

Update: 2020-05-18 16:17 GMT

नई दिल्ली: आज से देशभर में लॉकडाउन के चौथे चरण की शुरुआत हो गयी है। लेकिन अब इसमें कुछ पाबंदियों पर ढील दी जा रही है। इसे लेकर कई राज्यों में ऐलान भी कर दिया गया है। इसी बीच हरियाणा ने भी मंगलवार से राज्य इंटर स्टेट बस सेवा शुरू करने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें: खतरे में ये जिला: दो कंपनियों समेत मीडिया हाउस में कोरोना ने दी दस्तक

कंटेनमेंट जोन में जारी रहेंगे प्रतिबंध

हरियाणा ने कहा है कि राज्य में 19 मई से राज्य के अंदर बस सेवाएं शुरू हो जाएंगी। आज चंडीगढ़ में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बताया कि अब नई हिदायतों के अनुसार केवल कंटेनमेंट जोन में ही प्रतिबंध जारी रहेंगे और बाकी क्षेत्रों को ऑरेंज जोन मानकर सामान्य गतिविधियां चलाई जाएंगी।

ये भी पढ़ें: Jio ने इस प्लान की बढ़ाई वैलिडिटी, Airtel ने लाॅन्च किया बंपर प्लान

6 हजार कैदियों को पेरोल की अवधि भी बढ़ी

उन्होंने बताया कि हरियाणा के अंदर और अन्य प्रदेशों के लिए बस सेवा मंगलवार से शुरू कर दी जाएगी। इस दौरान सीएम खट्टर ने यह भी बताया कि बिजली बिल संबंधी त्रुटियों को हेल्पलाइन नंबर 1912 पर ठीक करवाया जा सकता है। कैदियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि जिन 6 हजार कैदियों को पेरोल दी गई थी, उनकी पेरोल अवधि अगले 6 सप्ताह के लिए बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़ें: यूपी में बढ़ी कोरोना विजेताओं की संख्या, सबसे ज्यादा प्रवासी मजदूरों की भी वापसी यहां

यूपी में बढ़ी कोरोना विजेताओं की संख्या, सबसे ज्यादा प्रवासी मजदूरों की भी वापसी यहां

‘राम और लक्ष्मण’ ने की कश्मीरी मजदूरों की मदद, दिए इतने लाख रुपए

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News