स्मार्टफोन से कम प्यारी थी मां, नाबालिग ने कर दी दर्दनाक हत्या

पुलिस के सामने आरोपी ने ये भी कबूल किया कि उसने मां की गार्डन पर छिलनी वाले चाकू से वार किया, जिसके बाद वह लहूलुहान होकर बेहोश हो गई तो उसने गले में दुपट्टा बांध दिया।

Update: 2023-07-19 06:10 GMT
स्मार्टफोन से कम प्यारी थी मां, नाबालिग ने कर दी दर्दनाक हत्या

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां संदिग्ध हालत में महिला का शव प्राप्त हुआ। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि नाबालिग बेटे ने स्मार्टफोन नहीं दिलाने की वजह से अपनी मां की हत्या कर दी। मां ने फोन नहीं दिलाया तो गुस्से में नाबालिग ने ऐसा कदम उठाया।

यह भी पढ़ें: देखिए रावण का शव, तो क्या विभीषण ने नहीं किया था अंतिम संस्कार?

शाजापुर रेलवे स्टेशन से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि 50 वर्षीय महिला करीब चार बजे घर में मृत मिली थी। शव पर कई निशान थे। गले पर भी चोट के निशान थे, जबकि मृतका का 17 वर्षीय बेटा लापता था। इसके अलावा वह अपने 20 वर्षीय बड़े भाई का स्मार्टफोन भी ले गया था, जिसकी लोकेशन रेलवे स्टेशन के पास मिली।

मां का बेटे ने किया खून

जब शाजापुर जीआरपी की मदद से पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया तो पूछताछ में नाबालिग ने कबूल कर लिया कि उसने ही अपनी मां की हत्या कर दी। उसने पुलिस को बताया कि वह बड़े भाई का स्मार्टफोन ले जाना चाह रहा था, जबकि मां मना कर रही थी। इसके अलावा मां उसे नया फोन दिलाने पर भी मना कर दिया।

यह भी पढ़ें: जहीर खान स्पेशल: स्विंग के थे उस्ताद, इस इंजीनियर ने किया ‘नकल बॉल’ का अविष्कार

पुलिस के सामने आरोपी ने ये भी कबूल किया कि उसने मां की गार्डन पर छिलनी वाले चाकू से वार किया, जिसके बाद वह लहूलुहान होकर बेहोश हो गई तो उसने गले में दुपट्टा बांध दिया। इसके बाद उसने चाकू को छिपा दिया और बिखरे हुए खून को साफ कर दिया। फिर वह भाग गया।

Tags:    

Similar News