यहां कुएं के अंदर तैरती मिली तीन लाशें, जांच करने पहुंची पुलिस के उड़ गये होश

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में रविवार को एक कुएं के अंदर से तीन लाशें बरामद हुई है। जिनमें दो नाबालिग बहनें और एक चचेरे भाई है। बताया जा रहा है कि कुएं में डूबने से इनकी मौत हुई है। पुलिस अब इस मामले कि जांच में जुट गई है।

Update: 2020-07-19 12:28 GMT
फ़ाइल फोटो

सतना: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में रविवार को एक कुएं के अंदर से तीन लाशें बरामद हुई है। जिनमें दो नाबालिग बहनें और एक चचेरे भाई है। बताया जा रहा है कि कुएं में डूबने से इनकी मौत हुई है। पुलिस अब इस मामले कि जांच में जुट गई है।

इस मामले कि जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि उन्हें रविवार को सूचना प्राप्त हुई कि डिस्ट्रिक्ट हेड क्वार्टर से तकरीबन 30 किलोमीटर दूर सोनखेड़ा गांव में एक घर के पास एक कुएं में तीन शव तैरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हत्याओं से हिला दिल्ली: हथौड़ा मैन से कांप उठा हर कोई, मिली लाशें ही लाशें

इस सूचना के मिलने के फौरन बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसने आनन फानन में शव को कुएं के अंदर से निकलवाया। बाद में उन शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि इस मामले कि जांच शुरू कर दी गई है। मृतकों में दो बहनें और उनका चचेरा भाई शामिल हैं, जिनकी उम्र छह से आठ साल के बीच है।

सभी बिन्दुओं पर जांच कि जा रही है, जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि कैसे

लड़कियों ने कुएं में प्रवेश किया। वहीं जिला प्रशासन ने मृतकों के परिवार को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने कि बात कही है।

बर्बाद हुआ ये देश: महामारी को लेकर की बड़ी गलती, अब बिछ रही लाशें ही लाशें

दिल्ली में एक ही घर से मिली तीन लाशें

दिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक वारदात हो गई, जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है। इस इलाके में एक महिला और उसके 2 बच्चों की घर के अंदर हत्या हो गई। घर के तीन हत्याएं हो गई, और मृतक महिला के पति का कुछ अता-पता नहीं है, वो फरार हो गया। ऐसे में दिल्ली पुलिस के आधार पर पति की तलाश कर रही है।

बाराबंकी में कोहरामः सामने थीं पूरे परिवार की लाशें, दूधवाला बना गवाह

हत्या में हथौड़े का ही इस्तेमाल

साथ ही घर में जिस जगह वारदात हुई वहां से एक हथौड़ा मिला। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा कि हत्या में हथौड़े का ही इस्तेमाल किया गया होगा।

दिल्ली के इस इलाके में वारदात के बाद से लोग सहमे हुए हैं। ऐसे में दिल्ली पुलिस पहली नजर में मृतक महिला के पति पर है। पुलिस पति को ही कसूरवार मान कर चल रही है क्योंकि वह घटना के बाद से वह फरार चल रहा है।

Tags:    

Similar News