जन्मदिन और घर में 6 अर्थियां: खुशियों के बीच रखी लाशों से मातम, हर तरफ चीखें

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक साथ 6 अर्थियां उठीं, जिसे देख हर किसी की आंखे भरभराकर छलक गई। जिले के इस परिवार में मातम से बस कुछ ही घंटे पहले जिंदगी के आगे बढ़ने की खुशी पर जन्मदिन मनाया जा रहा था, लेकिन किसी को ये नहीं पता था, कि ये आखिरी जन्मदिन होगा।

Update: 2021-01-28 05:34 GMT
जिले में जीरापुर में एक ही परिवार के दो चचेरे भाई ललित पिता श्याम सोनी और पवन पिता सुंदरलाल सोनी 1 जनवरी को खाटू श्याम की पदयात्रा पर निकले थे।

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में आत्मा को रूला देने वाला वाकया सामने आया है। प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक साथ 6 अर्थियां उठीं, जिसे देख हर किसी की आंखे भरभराकर छलक गई। जिले के इस परिवार में मातम से बस कुछ ही घंटे पहले जिंदगी के आगे बढ़ने की खुशी पर जन्मदिन मनाया जा रहा था, लेकिन किसी को ये नहीं पता था, कि ये आखिरी जन्मदिन होगा। राजस्थान के टोंक में बहुत तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर और जीप में भयंकर टक्कर हुई, जिससे दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें... गणतंत्र दिवस पर भयानक हादसा: यूपी में पांच लोगों की मौत, दहल उठे लोग

खाटू श्याम की पदयात्रा पर निकले

प्रदेश के राजगढ़ जिले में जीरापुर में एक ही परिवार के दो चचेरे भाई ललित पिता श्याम सोनी और पवन पिता सुंदरलाल सोनी 1 जनवरी को खाटू श्याम की पदयात्रा पर निकले थे। जिसके चलते दोनों लगभग 25 दिन पैदल चलकर खाटू श्याम पहुंचे थे।

उसके बाद उनके खाटू श्याम पहुंच जाने के बाद परिवार के सदस्य, दोनों चचेरे भाइयों को लेने के लिए दो गाड़ियां लेकर राजस्थान पहुंचे थे। और 26 जनवरी को दर्शन करने के बाद पूरा परिवार दो गाड़ियों में वापस लौट रहा था। इसी के चलते आगे चल रही गाड़ी के साथ हादसा हो गया।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें... दिल्ली: ITO के पास डीडीयू मार्ग पर एक किसान की मौत, ट्रैक्टर पलटने से हुआ हादसा

मौके पर ही दर्दनाक मौत

तभी जिले के एनएच 52 पर मंगलवार देर रात सदर पुलिस थाने के कुछ दूरी पर भयानक सड़क हादसा हुआ था। दरअसल जयपुर की तरफ से आ रही सवारी गाड़ी तूफान को पीछे की तरफ से तेज़ गति से आ रहे ट्रेेलर नें टक्कर मारी थी जिसमें मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के एक ही परिवार के 8 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी थी।

बता दें, ये दर्दनाक हादसा रात लगभग 2 बजे हुआ था। इस हादसे में मृतकों में 3 पुरूष, 2 महिलायें व 3 बच्चे शामिल हैं जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे जिन्हें तुरंत ही प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिये रेेफर किया गया था।

ये भी पढ़ें...हुआ बड़ा खुलासा! इन लोगों ने रची थी दिल्ली में हिंसा की साजिश, ये सच्चाई आई सामने

Tags:    

Similar News