हादसे में बिछीं लाशें: सड़क पर मौत का मंजर देख कांपे लोग, दर्जनों लोग थे सवार

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए हैं। 

Update:2020-11-07 14:23 IST
मध्य प्रदेश में मिनी ट्रक पलटने से चार की मौत, 15 हुए घायल

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, सिंगरौली जिले के पास एक गांव में ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में चार लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। इस घटना के बारे में सिंगरौली पुलिस ने जानकारी दी है।

एसपी, विधायक और जिला मजिस्ट्रेट ने घटनास्थल का किया दौरा

बता दें कि घटना की सूचना पाकर जिला मजिस्ट्रेट राजीव रंजन मीना, एसपी विरेंद्र कुमार सिंह और देवसार विधायक सुभाष रामचरित वर्मा अस्पताल पर पहुंचे। इसके साथ ही घटनास्थल का दौरा किया।

यह भी पढ़ें: आतंकियों की कांपेगी रूह: सेना करेगी आतंक का खात्मा, जारी हुई हिटलिस्ट

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

मिनी ट्रक में बैठकर अपने गांव वापस लौट रहे थे लोग

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना सिंगरौली जिले के पुलिस हेडक्वार्टर से 60 किलोमीटर दूर भलैया टोला गांव के पास रात करीब दो बजे के आसपास हुई है। इस हादसे की पुलिस स्टेशन इंचार्ज शंखधर द्विवेदी ने जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि मिनी ट्रक में बैठकर लोग अपने गांव वापस लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया। ट्रक में सवाल लोग पास ही में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, वहीं से ये सभी वापस अपने गांव लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें: हिरोशिमा से भी बड़ा अटैक करेगा ताइवान! अगर चीन ने किया हमला, ताउम्र रहेगा दर्द

ट्रक के ड्राइवर ने वाहन से खोया अपना नियंत्रण

पुलिस स्टेशन इंचार्ज शंखधर द्विवेदी ने जानकारी दी कि वापस लौटते वक्त ट्रक के ड्राइवर ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया था, जिस वजह से यह हादसा हुआ। ड्राइवर के नियंत्रण खोने से ट्रक पलट गया। इस हादसे में मौके पर ही चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 15 लोग घायल हुए हैं। इनमें से दस लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए पास के ही हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: ISRO फिर रचेगा इतिहास, लॉन्च करेगा ये खास सैटेलाइट, दुश्मनों के लिए है काल

हिन्दी-बंगाली की बनी जान: ऐसी थी अभिनेत्री राइमा सेन, जानिए इनके बारे में

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News