हत्याकांड से हिला महाराष्ट्र: मालिक की पत्नी का किया कत्ल, बनाना चाहता था यौन संबंध

जब युवक ने मौका देखकर बॉस की पत्नी के साथ यौन संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की, तो महिला बहुत ज्यादा गुस्से में आ गई और रंजन को धमकी दी कि वो इस बारे में मालिक को बताएगी। इस पर आरोपी ने महिला का कत्ल कर दिया।

Update: 2021-03-02 12:22 GMT
हत्याकांड से हिला महाराष्ट्र: मालिक की पत्नी का किया कत्ल, बनाना चाहता था यौन संबंध

ठाणे: देश में महिलाओं के साथ दरिंदगी की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इस बीच महाराष्ट्र के ठाणे जिले से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां पर एक महिला को एक युवक ने सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसने शख्स के साथ यौन संबंध बनाने से साफ इनकार कर दिया था। मामले में बताया जा रहा है कि महिला आरोपी के मालिक की पत्नी थी।

महिला ने किया इनकार तो उतारा मौत के घाट

मिली जानकारी के मुताबिक, एक युवक अपने दुकान के मालिक की पत्नी से यौन संबंध बनाना चाहता था, लेकिन महिला ने इस बात से इनकार कर दिया और युवक की शिकायत अपने पति से करने की धमकी दी। जिसके बाद युवक ने धारदार हथियार के सहारे महिला को मौत के घाट उतार दिया। ये घटना ठाणे जिले के डोंबिवली में रविवार को घटित हुई है।

यह भी पढ़ें: वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की फोटो हटवाने के लिए EC दफ्तर पहुंची टीएमसी

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीं मामले में 20 वर्षीय आरोपी को मानपाड़ा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान गुड्डू कुमार उर्फ रंजन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक डोंबिवली में एक किराना दुकान कम डिपार्टमेंटल स्टोर पर काम करता था। रविवार के दिन दुकान मालिक ने उसे अपने घर पर खाना खाने के लिए बुलाया था।

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

 

क्या है पूरा मामला?

खाने से पहले दुकान मालिक और उनकी पत्नी ने ड्रिंक्स लिए और बातचीत करने लगे। इस बीच मालिक के पास एक अर्जेन्ट कॉल आई और वो काम से घर के बाहर चला गया। जिसके बाद घर में केवल उसकी पत्नी और कर्मचारी रंजन अकेले थे। इस दौरान रंजन ने फायदा उठाते हुए अपने बॉस की पत्नी के साथ यौन संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की।

यह भी पढ़ें: कंधे पर स्कूटी लेकर निकला शख्स, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

महिला की मौत के बाद फरार हुआ युवक

यही नहीं वो ऐसा करने के लिए मालिक की पत्नी पर दबाव बनाने लगा। इस पर महिला बहुत ज्यादा गुस्से में आ गई और रंजन को धमकी दी कि वह अपने पति को उसकी इस करतूत के बारे में बताएगी। जिसके बाद रंजन घबरा गया और उसने एक तेजधार वाले उस महिला पर हमला कर दिया और चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला।

आरोपी ने कबूला अपना जुर्म

इतने में जब दुकान मालिक अपने घर वापस लौटा तो पत्नी को खून से लहूलुहान देख उसके पैरों के नीचे से जमीन घिसक गई। उसने बिना देर करते हुए महिला को लेकर अस्पताल पहुंचा, लेकिन वहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं जब पुलिस को इस घटना की जानकारी हुई तो उसने उसी इलाके में एक झुग्गी पर दबिश देकर आरोपी रंजन को पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद आरोपी ने पूछताच के दौरान सारी घटना बताई और अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के दो बड़े नेताओं को किया गया नजरबंद, पूरी बात जानकर रह जाएंगे दंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News