शिवसेना ने उगला जहरः भाजपा को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, अब होगा बवाल

महाराष्ट्र में मंदिर खोले जाने का श्रेय जहां बीजेपी अपने सिर ले रही है वहीं दूसरी तरफ शिवसेना का कहना है मंदिर खोलने का निर्णय महाराष्ट्र सरकार का है और उसने किसी के दवाब में ये फैसला नहीं लिया है।

Update: 2020-11-19 04:19 GMT
महाराष्ट्र में मंदिर खोले जाने का श्रेय बीजेपी अपने सिर ले रही है वहीं शिवसेना का कहना है मंदिर खोलने का निर्णय महाराष्ट्र सरकार का है, उसने किसी के दवाब में ये फैसला नहीं लिया है।

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना के दौरान मंदिर खोले जाने के बाद से बीजेपी और शिवसेना के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ मंदिर खोले जाने का श्रेय जहां बीजेपी अपने सिर ले रही है वहीं दूसरी तरफ शिवसेना का कहना है मंदिर खोलने का निर्णय महाराष्ट्र सरकार का है और उसने किसी के दवाब में ये फैसला नहीं लिया है।

ये भी पढ़ें: जम्मू- कश्मीरः बड़ी मुठभेड़, चार आतंकी किये ढेर, हाईवे हुआ सील

भाजपा के बाहरी लोग मना रहे विजयोत्सव

दरअसल, शिवसेना ने सीधे बीजेपी पर निशाना साधते हुए अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि भारतीय जनता पार्टी को क्या हो गया है? महाराष्ट्र में बीजेपी का का सिर घूम गया है क्या? शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंदिरों सहित सभी धर्मों के प्रार्थना स्थलों को खोलने का निर्णय लिया। पाडवा के मुहूर्त पर मंदिरों के द्वार भक्तों के लिए खोले गए। लेकिन शोरगुल कर इसका श्रेय लेते हुए भाजपा के ‘बाहरी’ लोग विजयोत्सव मना रहे हैं।

बची-खुची अक्ल भी गिरवी रख दिया

शिवसेना ने कहा कि भाजपा ने आंदोलन किया इसलिए भगवान के दरवाजे खोले गए जैसी बातें करना मतलब बची-खुची अक्ल को भी गिरवी रखने जैसा है। जिनका भाजपा या हिंदुत्व की विचारधारा से जरा-सा भी संबंध नहीं था, ऐसे लोग सत्ता के लिए भाजपा में घुसे।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस में घमासान तेजः हाईकमान की चुप्पी, आपस में उलझ रहे वरिष्ठ नेता

भाजपा पर तंज कसते हुए शिवसेना ने आगे कहा कि किसी एक बोगस ‘आचार्य’ को आगे करके मंदिरों के ताले खोलने के लिए आंदोलन किया गया। कौन है वह आचार्य? लेकिन भाजपा को मुफ्त में नाचने के लिए लोग मिलते हैं। किराए से लाकर महाराष्ट्र सरकार के नाम पर बवाल करना उनके खाली वक्त का धंधा बन चुका है।

शिवसेना ने कहा कि भाजपा के बाहरी और नचनिए हिंदुत्ववादियों के ​जरिए मंदिर खोलने का आंदोलन करना था तो उन्हें प्रधानमंत्री मोदी के घर के सामने करना चाहिए था, क्योंकि राज्य सरकार केंद्र के ही कोरोना संबंधी निर्देशों का पालन कर रही थी।

ये भी पढ़ें: सलमान के घर में कोरोनाः तीन लोग हुए पॉजिटिव, एक्टर आइसोलेट हुए

Tags:    

Similar News