पानी के अंदर तूफानी डांस: लड़के ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, सब रह गए दंग

जयदीप अपनी इन खुबसूरत वीडियोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर जयदीप ने अपना नाम हाइड्रोमैन लिख रखा है।

Update: 2020-10-02 13:52 GMT
पानी के अंदर डांस करते हुए जयदीप का वीडियो हुआ वायरल

लखनऊ: जहां एक ओर पानी के अंदर लोगों के लिए तैरना इतना मुश्किल टास्क रहता है, वहीं एक ऐसा तूफानी लड़का भी है जो पानी के अंदर डांस करता है। गुजरात का रहने वाला ये युवा अपने डांस वीडियोज से सभी के दिलों पर राज कर रहा है। हम बात कर रहे हैं जयदीप की, जिन्हें हाइड्रोमैन के नाम से जाना जाता है। जयदीप पानी के अंदर अपने डांस वीडियो बनाते हैं, जो भी इन वीडियोज को देख रहा है उसकी आंखें खुली की खुली रह जा रही है।

जयदीप का डांस देख सभी हुए दंग

कोई उनके डांस को अमेजिंग कह रहा है तो कई लोग इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हो रहे कि कोई पानी के अंदर इतना अच्छा डांस कर सकता है। वीडियो को देख के साफ तौर पर पता चलता है कि जयदीप उर्फ हाइड्रोमैन डांस पर कितनी ज्यादा पकड़ है। इस बीच उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा, जिसमें वो ‘इंडिया वाले’ सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: हाथरस की बेटी के लिए प्रियंका पहुंची वाल्मीकि मंदिर, हाथरस कांड पर दिया ये बयान

इंस्टाग्राम पर तीन लाख 40 हजार हैं फॉलोअर्स

जयदीप अपनी इन खुबसूरत वीडियोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर जयदीप ने अपना नाम हाइड्रोमैन लिख रखा है। उनके वीडियोज देखने के बाद सभी लोग यहीं बोल रहे हैं कि ये तो सच्ची में हाइड्रोमैन ही है। जयदीप को फिलहाल उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन लाख 40 हजार लोग फॉलो करते हैं। उनके इंस्टा के हिसाब से वो इंडिया के पहले अंडरवॉटर डांसर हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: तू तो गर्दा उड़ा देले बाड़ू: भोजपुरी एक्ट्रेस पर आया सबका दिल, हुए पसीने पसीने

वीडियोज बनाकर फैंस के साथ करते हैं शेयर

पानी के अंदर जयदीप अलग-अलग तरीके से वीडियोज बनाकर अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। जयदीप तो अंडरवॉटर में गिटार भी लेकर उतर जाते हैं। वो गिटार के साथ भी ऐसा डांस करते हैं कि वीडियो देखकर सभी लोग दंग हो जाते हैं। कई यूजर्स तो इन वीडियो को फेक भी बताते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें देखा जा सकता है कि वो अपनी वीडियोज किस तरह तैयार करते हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: IPL 2020 CSK vs SRH Live: चेन्नई और सनराइजर्स में भिड़ंत, ये होगी प्लेइंग XI!

युवाओं के लिए बने प्रेरणा

इस वीडियो में उनके डांस वीडियो का मेकिंग प्रोसेस को दिखाया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जयदीप कैसे पानी के अंदर अपनी डांस वाली वीडियोज बनाते हैं। उनके साथ एक कैमरामैन भी होता है, जो उनके साथ पानी के अंदर जाकर उनको शूट करता है। जयदीप अपने डांस से कई लोगों के लिए एक प्रेरणा के तौर पर भी उभरे हैं।

Full View

Full View

यह भी पढ़ें: कलाकार का भी धर्मः पर मजाक न इनसे हो न उनसे, नजरिया एक रहे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News