OMG: चलती ट्रेन के नीचे आने के बाद भी बच गया युवक, देखें VIDEO

जाको राखे साईंयां मार सके न कोई, यह कहावत महाराष्ट्र के आसनगांव रेलवे स्टेशन पर चरितार्थ होते दिखाई दी। रेलवे स्टेशन पर एक आदमी प्लेटर्फाम और चलती हुई ट्रेन के बीच में फंस गया। ट्रेन के गुजरने के बाद भी वह सलामत बच गया।

Update: 2019-06-27 16:37 GMT

मुंबई: जाको राखे साईंयां मार सके न कोई, यह कहावत महाराष्ट्र के आसनगांव रेलवे स्टेशन पर चरितार्थ होते दिखाई दी। रेलवे स्टेशन पर एक आदमी प्लेटर्फाम और चलती हुई ट्रेन के बीच में फंस गया। ट्रेन के गुजरने के बाद भी वह सलामत बच गया।

दरअसल, आसनगांव रेलवे स्टेशन पर एक युवक पटरियों से होकर एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफार्म की तरफ जा रहा था। तभी तेज रफ्तार से ट्रेन आ गई। अचानक आई ट्रेन आती देखकर भौंचका युवक जान बचाने के लिए पटरी के पास लेट गया।

यह भी पढ़ें...UP और गुजरात ATS ने पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाले दो संदिग्धों को पकड़ा

युवक मारे डर के तबतक पटरी के पास लेटा रहा जब तक ट्रेन गुजर नहीं गई। जब ट्रेन गुजरी फिर युवक उठा और दूसरी तरफ के प्लेटफार्म की तरफ चलने लगा। इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक ट्रेन बड़ी तेजी से गुजर रही है।

[video data-width="1280" data-height="675" m4v="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/06/Ani-train-accident-1.m4v"][/video]

ट्रेन के गुजरने ही प्लेटफार्म पर मौजूद लोग पटरी की तरफ देख रहे हैं जिसमें एक युवक लेटा हुआ दिखाई दे रहा है। युवक ट्रेन गुजरने के बाद उठता है और दूसरी तरफ चलने लगता है।

यह भी पढ़ें...Viral Video: शराब पीने से टोकने पर दबंगों ने की दो होमगार्डों की पिटाई

 

Tags:    

Similar News