BJP विधायक ने की कोरोना योद्धा से गाली गलौज: ओपीडी बंद, काम ठप्प

कोरोना योद्धाओ से गाली गलौज करने का आरोप भाजपा के विधायक पर लगा है। घटना से नाराज मेडिकल स्टाफ ने ठप्प कर दिया और ओपीडी के बहिष्कार का निर्णय लिखा है।

Update: 2020-05-07 05:16 GMT

पटना: कोरोना योद्धाओं का एक ओर भारत समेत पूरा विश्व सम्मान कर रहा है। वहीं बिहार में उनके साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। बड़ी बात ये है कि कोरोना योद्धाओ से गाली गलौज करने का आरोप भाजपा के विधायक पर लगा है। इस घटना से नाराज मेडिकल स्टाफ ने ठप्प कर दिया और ओपीडी के बहिष्कार का निर्णय लिखा है।

अमनौर से भाजपा विधायक ने की डॉक्टर के साथ गालीगलौज

मामला बिहार के छपरा जिले का है, यहां बुधवार रात अमनौर से भाजपा विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा ने सदर अस्पताल के डॉक्टर राकेश कुमार के साथ गालीगलौज की। जानकारी के मुताबिक, विधायक शत्रुघ्न तिवारी मारपीट में जख्मी कुछ मरीजों के उपचार के संबंध में पूछताछ करने अस्पताल पहुंचे थे।

मन मुताबिक घायल की रिपोर्ट लिखने का दबाव बनाने का आरोप

इस दौरान उन्होंने डॉ राकेश कुमार से घायलों की रिपोर्ट मांगी। आरोप है कि भाजपा विधायक ने उनके मन मुताबिक रिपोर्ट लिखने का दबाव बनाते हुए धमकी दी। डॉक्टर के मना करने पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया। मौके पर कई कर्मचारी मौजूद थे।

ये भी पढ़ेंः इन दो हमलों से दहला अमेरिका: ट्रंप ने की कोरोना से तुलना, कहा-ये सबसे भयानक

ओपीडी का बहिष्कार, मेडिकल स्टाफ ने किया काम ठप

घटना के बाद कई वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुँच गए। विवाद बढ़ गया। बिहार हेल्थ सर्विस एसोसिएशन ने आरोपी विधायक पर कार्रवाई की मांग करते हुए ओपीडी का बहिष्कार कर दिया। इसके अलावा एम्बुलेंस कर्मचारी भी डॉक्टर के समर्थन में उत्तर आये और काम ठप्प कर दिया। वहीं डॉक्टर राकेश कुमार ने भाजपा विधायक के खिलाफ भगवान बाजार थाने में एफआईआर करा दी है।

विधायक ने आरोपों को बताया गलत

विधायक ने मामले में अपना पक्ष रखते हुए आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा है कि डॉक्टर ने इलाज में लापरवाही की, साथ ही भर्ती मरीज का नाम रजिस्टर में दर्ज नहीं किया। इस बारे में पूछताछ करने पर मामला बिगड़ गया।

ये भी पढ़ेंः आंध्र प्रदेश में जहरीली गैस लीक, ऐसा भयानक मंजर, सड़क पर ही गिरने लगे लोग

विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

वहीं एफआईआर दर्ज होने के बाद मामले जी जांच के आदेश देने के साथ ही जिले के एसपी हर किशोर राय ने कहा कि मामले की छानबीन हो रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News