MP में सियासी उठापटक: मंत्री ने दी धमकी, कहा-ऐसा हुआ तो कमलनाथ सरकार पर...

मध्य प्रदेश के विधायकों को बेंगलुरु के बाहर एक रिसॉर्ट में शिफ्ट किया गया है। इनमें तीन विधायक कांग्रेस के हैं जबकि एक निर्दलीय विधायक हैं। इस बीच, मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा,

Update: 2020-03-06 16:14 GMT

भोपाल मध्य प्रदेश के विधायकों को बेंगलुरु के बाहर एक रिसॉर्ट में शिफ्ट किया गया है। इनमें तीन विधायक कांग्रेस के हैं जबकि एक निर्दलीय विधायक हैं। इस बीच, मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा, 'कमलनाथ सरकार को संकट तब होगा जब हमारे नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की उपेक्षा या अनादर सरकार करेगी। तब निश्चित तौर से सरकार पर जो काला बादल छाएगा वो क्या करके जाएगा मैं ये नहीं कह सकता।'

बता दें कि मध्य प्रदेश में मंगलवार रात को उस वक्त सरकार पर खतरा मंडराने लगा जब 10 विधायकों के बीजेपी खेमे में जाने की बात आई, लेकिन बुधवार को उनके लिए राहत की खबर यह आई कि बस चार विधायक ही बाहर हैं। बाकी सब लौट आए हैं और लौटने वाले विधायकों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से जाकर मुलाकात भी की है।

 

यह पढ़ें-प्रदेश के पर्यटन स्थल मूलभूत सुविधाओं के साथ किए जाए विकसित: राज्यपाल

 

इससे पहले, मध्य प्रदेश के चार विधायकों के भोपाल लौटने की जगह बेंगलुरु पहुंचने की चर्चाएं थीं निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने तो स्वयं बेंगलुरु होने की पुष्टि की है, वहीं बिसाहू लाल सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पिछले दिनों कमलनाथ सरकार को समर्थन देने वाले 10 विधायकों के लापता होने के खुलासे ने राज्य की सियासत में हलचल मचा दी थी। 6 विधायक तो भोपाल लौट आए हैं मगर चार विधायक अब भी नहीं लौटे हैं इनमें कांग्रेस के बिसाहूलाल सिंह, हरदीप सिंह डंग और रघुराज कंसाना और निर्दलीय सुरेंद्र सिंह शेरा शामिल हैं। इन सभी विधायकों के गुरुवार को दोपहर बाद तक चार्टर प्लेन से भोपाल लौटने की संभावनाएं जताई जा रही थीं, मगर ऐसा नहीं हुआ।

 

 

यह पढ़ें-सीबीआई ने की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों रुपये के घोटाले का होगा पर्दाफाश

 

निर्दलीय विधायक शेरा ने खुद के बेंगलुरु में होने की पुष्टि की है। उनका कहना है कि वे अपनी बेटी के इलाज के लिए बेंगलुरु आए हुए हैं। दूसरी और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें बिसाहू लाल सिंह एक व्यक्ति के साथ नजर आ रहे हैं जिसे बेंगलुरु के एक रिसॉर्ट की बताई जा रही है। यह रिसॉर्ट एक राजनीतिक दल के नेता का है. वहीं दो अन्य विधायक हरदीप सिंह डंग और रघुराज कंसाना के बेंगलुरु में ही होने की चर्चाएं थीं।

Tags:    

Similar News