अलवर में फिर मॉब लिंचिंग: भीड़तंत्र ने बनाया एक और को अपना शिकार

गौरतलब है कि मारपीट में मुनफेद को कई फ्रैक्चर हुए हैं। पुलिस ने मुनफेद की गाड़ी से सात गोवंश को बरामद किया है। उसके खिलाफ पूर्व में भी गोतस्करी के मामले दर्ज बताए जा रहे हैं।

Update: 2023-05-29 09:37 GMT

अलवर: देश में मॉब लिंचिंग की घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अलवर जिले में कुछ महीनों पहले हुए मॉब लिंचिंग की घटना से देश भर में बवाल हुआ था। लेकिन एक बार फिर से गौ तस्‍करी के शक में एक शख्‍स पर भीड़ कहर बनकर टूट पड़ी।

ये भी पढ़ें... अलवर मॉब लिंचिंग: पहलू खान हत्या मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, सभी आरोपी बरी

भीड़ की पिटाई में कथित गौ तस्कर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके शरीर में कई जगह फ्रैक्चर आए हैं। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ से बचाकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। वहां उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, मॉब लिंचिंग की वारदात शाहजहांपुर इलाके में रविवार देर रात को खुसा की ढाणी में हुई। मुनफेद खान नाम का एक युवक वहां पुलिस की नाकाबंदी को तोड़कर भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन हड़बड़ाहट में वह भीड़ के हत्थे चढ़ गया। वहां भीड़ ने मुनफेद खान को पकड़कर उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुनफेद को भीड़ से किसी तरह से बचाया और तत्काल शाहजहांपुर अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें... अलवर रेप: CM अशोक गहलोत ने PM मोदी पर लगाया ये बड़ा आरोप

गौरतलब है कि मारपीट में मुनफेद को कई फ्रैक्चर हुए हैं। पुलिस ने मुनफेद की गाड़ी से सात गोवंश को बरामद किया है। उसके खिलाफ पूर्व में भी गोतस्करी के मामले दर्ज बताए जा रहे हैं। बताते चलें कि इसके पहले भी अलवर में मॉब लिंचिंग की घटना सामने आ चुकी है। जिसमें आरोपी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें... अलवर : राहुल गांधी सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के परिवार वालों से मिले

Tags:    

Similar News