एंटीलिया केस में फिर मौत! मिली एक और लाश, मनसुख से जुड़ा कनेक्शन

कुछ दिनों पहले जहां से मनसुख हिरेन का शव मिला था वहीं पुलिस को एक और शव मिला है। जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान 48 वर्षीय सलीम अब्दुल के तौर पर हुई है जो उसी इलाके का रहने वाला है।

Update: 2021-03-20 09:05 GMT
एंटीलिया केस में फिर मौत! मिली एक और लाश, मनसुख से जुड़ा कनेक्शन

मुंबई: मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के पास मिली संदिग्ध कार के कथित मालिक मनसुख हिरेन की मौत की गुत्थी और उलझती जा रही है। कुछ दिनों पहले जहां से मनसुख हिरेन का शव मिला था वहीं पुलिस को एक और शव मिला है।

ये भी पढ़ें: एंटीलिया केस में रहस्यमयी सचिन वाजे, चेहरे के पीछे कई नकाब, ऐसे शुरु हुआ बुरा दौर

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान 48 वर्षीय सलीम अब्दुल के तौर पर हुई है जो उसी इलाके का रहने वाला है। शव को पुलिस को सौंप दिया गया है। हालांकि, सलीम अब्दुल के शव मिलने की घटना का मनसुख हिरेन की मौत या अंबानी केस से कोई लेना-देना है या नहीं, अब तक इसकी कोई जानकारी सामने नहीं है।

गौरतलब है कि मनसुख हिरेन की मौत मामले में एटीएस ने सचिन वाझे समेत 25 लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किया है। वहीं मनसुख हिरेन की संदिग्ध मौत पर काफी सवाल उठ रहे हैं। इन सवालों की जद में सचिन वाझे भी हैं, जिन्हें बीते दिनों मुंबई क्राइम ब्रांच से हटा दिया गया था और बाद में फिर निलंबित भी कर दिया गया। हिरेन की पत्नी ने वाझे पर उनके पति की मौत में संलिप्त होने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: RSS में बड़ा बदलाव: दत्तात्रेय होसबोले बने सरकार्यवाह, ली भैय्याजी जोशी की जगह

क्या है पूरा मामला

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास के पास 25 फरवरी को विस्फोटक और धमकी भरे पत्र के साथ स्कॉर्पियो एसयूवी कार मिली थी। हिरेन ने दावा किया था कि कार उनकी है, लेकिन घटना से एक हफ्ते पहले वह चोरी हो गई थी। इस मामले में उस समय पेंच आया जब पांच मार्च को ठाणे में एक नदी किनारे हिरेन मृत पाए गए थे। हिरेन की पत्नी ने दावा किया कि उनके पति ने एसयूवी पिछले साल नवंबर में वाजे को दी थी और उन्होंने फरवरी के पहले हफ्ते में यह कार लौटाई थी। हालांकि, वाझे ने इससे इनकार किया है।

Tags:    

Similar News