कार बनी बवाल: पत्नी चढ़ी बोनट पर, पति की हालत हुई खराब

मायानगरी की चका-चौंध के बीच शनिवार शाम को एक बेहद अजीब वाकया देखने को मिला। बीच सड़क पर एक महिला रेंज रोवर कार के बोनट पर चढ़कर ताबड़तोड़ हंगामें करने लगी।

Update: 2020-07-13 13:09 GMT

मुंबई। मायानगरी की चका-चौंध के बीच शनिवार शाम को एक बेहद अजीब वाकया देखने को मिला। बीच सड़क पर एक महिला रेंज रोवर कार के बोनट पर चढ़कर ताबड़तोड़ हंगामें करने लगी। लेकिन थोड़ी देर बाद पता चला कि कार के बोनट पर चढ़ी महिला, कार के अंदर बैठे आदमी की पत्नी थी। बताते हैं क्या था पूरा किस्सा।

ये भी पढ़ें... हैवानियत वाला अब्बू: सामने आईं दरिंदगी की सारी करतूतें, कई बच्चियों की जिंदगी तबाह

पत्नी उसका पीछा कर रही

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, रेंज रोवर कार में 30 साल का शख्स एक महिला मित्र के साथ मुंबई की पेडर रोड से जा रहा था, तभी एक सफेद कलर की कार से उसकी पत्नी वहां पहुंची जो कि उसका पीछा कर रही थी।

तभी पत्नी ने बीच सड़क पर अपनी गाड़ी, पति की गाड़ी से टकराकर रुकवाई। फिर इसके बाद शख्स की पत्नी गाड़ी से उतरी और कार की खिड़की की तरफ गई और उसे खोलने की कोशिश करने लगी। पति तेजी से कार के शीशे चढ़ाने लगा।

ये भी पढ़ें...अमिताभ की आई रिपोर्ट: हॉस्पिटल ने दी जानकारी, अब फैंस की दुआ की़ जरूरत

विंड स्क्रीन को तोड़ने की कोशिश

तुरंत उसके बाद महिला बीच सड़क पर ही हंगामा करने लगी और रेंजरोवर कार के बोनट पर चढ़ गई और चप्पल से विंड स्क्रीन को तोड़ने की कोशिश करने लगी।

सड़क पर हो रही इस घटना के बाद ट्रैफिक पुलिस दोनों कारों में शादी-शुदा जोड़ी और एक महिला मित्र को लेकर गामदेवी पुलिस स्टेशन पहुंची। वहां दोनों से शिकायत करने को कहा लेकिन उन्होंने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस स्टेशन में कोई शिकायत नहीं की, जिसके चलते पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। कोई कार्रवाई नहीं की गई।

ये भी पढ़ें...सबसे ऊंची रेल लाइन: पहुंचेगी लद्दाख सीमा तक, देश के लिए बड़ी ताकत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News