मुस्लिमों के लिए इससे बुरी बात आज तक किसी ने नहीं बोली होगी

Update: 2018-01-07 14:46 GMT

शामली : हिंदू रक्षा सेना अध्यक्ष प्रबोधानन्द गिरी महाराज ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि मुस्लिम ही हिंदू लड़कियों के साथ रेप ओर गैंगरेप करता है। इतना ही नहीं गिरी ने कहा कि अगर मुसलमानों को हिंदुस्तान में रहना है तो हिंदू धर्म अपनाना होगा। अगर वो ऐसा नही करते हैं, तो उन्हें धक्के मारकर पाकिस्तान भेज दिया जाएगा। इन मुसलमानों की पाकिस्तान में ही जगह है। गिरी ने आरोप लगाया कि बीजेपी पार्टी में हिंदुओं के खिलाफ काम करने वाले नेता आज भी शामिल हैं।

आपको बता दें, शामली में हिंदू रक्षा सेना की एक सभा आयोजित की गई थी। जिसमें अध्यक्ष स्वामी महामंडलेश्वर प्रबोधानंद गिरी पहुंचे थे। महामंडलेश्वर ने हिंदू और मुस्लिमों पर बयानबाजी करते हुए मुस्लिमों को हिंदुस्तान छोड़ने के लिए कहा।

ये भी देखें :सही बताओ ! पाकिस्तान अपने संसाधनों की बदौलत आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा

गिरी ने कहा सन 1947 में हिंदुस्तान हिंदुओ के लिए सुरक्षित हुआ था। वहीं अगर मुसलमानों को हिंदुस्तान में रहना है तो हिंदू जैसे रीति रिवाज अपनाने होंगे।

हिंदू रक्षा सेना के अध्यक्ष ने कहा, हिंदू बेटियों के साथ मुसलमान ही रेप करता है। वह योजना के तहत उनका अपहरण करता है। गैंगरेप जैसी घटनाओं को अंजाम देता है। यह मुसलमान ही है जो हिंदू महिलाओं के अस्तित्व को ठेस पहुंचाते हैं।

गिरी ने कहा भारत में तो केवल मुसलमान ही आतंकवादी है। जहां भी दंगा होता है, तो केवल मुस्लिम ही करता है। जहां भी आतंकवादी पकड़ा जता है। मुसलमान पकड़ा जाता है। किसी जिले में हिंदू-मुस्लिम दंगा में होता है। तो मुसलमान करता है। हिंदू ना तो आतंकवादी है, ना ही दंगा करता है। सेक्युलर नेताओ ने हिंदुओ के साथ धोखा करके मुसलमानों को यहां रख लिया है जो आए दिन आतंकवाद करते हैं।

गिरी ने आरोप लगाया कि बीजेपी में बहुत से लोग हिंदू मुखोटा ओढ़कर आ गए हैं। आज भी बीजेपी में कुछ नेता हैं जो हिंदुओ को डरा, धमकाकर उनकी संपत्ति को कम पैसों में खरीदने वालों का साथ देते हैं।

 

Tags:    

Similar News