नक्सलियों ने जमकर मचाया तांडव, 7 गाड़ियों को फूंका, मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ और झारखंड सीमा पर नक्सलियों ने तांडव मचाया है। सड़क निर्माण में लगे सात वाहनों को नक्सलियों ने फूंक दिया है। सरगुजा रेंज के आईजी आरएल दांगी ने जानकारी दी है कि नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे सात वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

Update: 2020-02-17 14:28 GMT

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ और झारखंड सीमा पर नक्सलियों ने तांडव मचाया है। सड़क निर्माण में लगे सात वाहनों को नक्सलियों ने फूंक दिया है। सरगुजा रेंज के आईजी आरएल दांगी ने जानकारी दी है कि नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे सात वाहनों को आग के हवाले कर दिया। यह घटना दोनों राज्यों की सीमा पर सामरी थाने इलाके की है।

यह भी पढ़ें...निर्भया के दोषियों का तीसरा डेथ वांरट जारी: इस दिन दी जाएगी फांसी

इसी साल छत्तीसगढ़ के बस्तर डिवीजन के बीजापुर जिले में 10 फरवरी को हुए एनकाउंटर में कोबरा के दो सीआरपीएफ जवान शहीद हुए थे। दोनों कोबरा के जवान 204वीं बटालियन के थे।

यह भी पढ़ें...शाहीन बाग़ होगा खाली: SC ने दी इस शख्स को जिम्मेदारी, अब कहां जायेंगे प्रदर्शनकारी

पुलिस ने बताया था कि जिस वक्त सुरक्षाबल काउंटर इमसरजेंसी ऑपरेशन के लिए निकले थे उसी समय यह हादसा हुई। सुबह करीब साढ़े दस बजे बस्तर डिवीजन के सुकमा जिले और बीजापुर बॉर्डर के इरापल्ली गांव में हुए एनकाउंटर में एक माओवादी भी मारा गया था।

यह भी पढ़ें...CAA: हिंसा से नुकसान की भरपाई केस में योगी सरकार को झटका, कोर्ट ने कही ये बात

बस्तर के आईजी पी सुन्दराज ने एनकाउंटर की पुष्टि की थी। साथ ही बताया था कि एनकाउंटर अभी भी चल रहा है और पुलिस आधिकारिक आंकड़ों का इंतजार कर रही है।

Tags:    

Similar News