शरद पवार बोले- वाजे की बहाली परमबीर ने की, देशमुख के इस्तीफे पर CM लें फैसला

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे को लेकर उठ रही मांग के बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने आज मीडिया से बात करते हुए वाजे से लेकर परमबीर सिंह के 100 करोड़ वाले खत पर बयान जारी किया।

Update: 2021-03-21 08:57 GMT

मुंबई: महाराष्ट्र में सियासी हलचल बढ़ती जा रही है। मुम्बई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के लेटर बम ने उद्धव सरकार को ही हिला कर रख दिया। वहीं अब तक आगरा में छुट्टी मना रहे एनसीपी नेता शरद पवार की भी एंट्री इस मामले में हो गयी है। मुंबई पहुँचते ही उन्होंने दो अधिकारियों संग बैठक की, जिसके बाद शरद पवार ने मीडिया से बात करते हुए इस मामले में कई खुलासे किये।

शरद पवार का सचिन वाजे और अनिल देशमुख के इस्तीफे पर बयान

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे को लेकर उठ रही मांग के बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने आज मीडिया से बात करते हुए वाजे से लेकर परमबीर सिंह के 100 करोड़ वाले खत पर बयान जारी किया। शारद पवार ने अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली वाले आरोप को गंभीर बताया।

ये भी पढ़ेँ- एंटीलिया केस: मनसुख हिरेन हत्या में दो गिरफ्तार, अब ATS खोलेगी ये बड़े राज

उन्होंने कहा कि परमबीर सिंह ने गृह मंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए हैं। देशमुख पर आरोप लगे लेकिन प्रमाण नहीं दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि पत्र में यह नहीं कहा गया है कि पैसा किसके पास गया। साथ ही पत्र पर परमबीर सिंह के दस्तखत नहीं हैं।

वाजे की बहाली सीएम नहीं परमबीर सिंह ने की थी

इसके अलावा शरद पवार ने अम्बानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने के मामले और आरोपी के मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिव वाजे की गाडी से फरार होने के मामले में भी कई बाते स्पष्ट की। वाजे और उद्धव सरकार का कनेक्शन जोड़ रहे लोगों को एनसीपी प्रमुख ने साफ कह दिया कि सचिन वाजे की बहाली मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने नहीं की थी बल्कि पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने की थी।

ये भी पढ़ेँ- मुंबई में सियासी भूचाल: अब देशमुख के इस्तीफे की बारी, एंटीलिया केस में बड़ा ट्विस्ट

Tags:    

Similar News