इमरान तुमसे ना होगा! कसम से इनका ऐसा हाल नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

भारत के पीएम नरेंद्र मोदी जब भी किसी विदेशी दौरे पर जाते हैं तो काफी चर्चा का विषय बन जाते हैं। वैसे तो पीएम मोदी का लोगों से मिलने का अपना अलग ही अंदाज है। कभी वह गले मिलते हैं, कभी हाथों से थपकी देते हैं तो कभी हाथों में हाथ डाले चलते हैं। ऐसा ही सोमवार 26 अगस्त को फ्रांस के खूबसूरत शहर बिआरित्ज में हुआ।

Update: 2019-08-27 08:02 GMT

नई दिल्ली: भारत के पीएम नरेंद्र मोदी जब भी किसी विदेशी दौरे पर जाते हैं तो काफी चर्चा का विषय बन जाते हैं। वैसे तो पीएम मोदी का लोगों से मिलने का अपना अलग ही अंदाज है। कभी वह गले मिलते हैं, कभी हाथों से थपकी देते हैं तो कभी हाथों में हाथ डाले चलते हैं। ऐसा ही सोमवार 26 अगस्त को फ्रांस के खूबसूरत शहर बिआरित्ज में हुआ।

यहां G-7 समिट में पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप की मुलाकात हुई। एक वक़्त ऐसा आया जब ट्रंप ने पीएम मोदी की अंग्रेजी की जमकर तारीफ कर दी। इसके बाद मोदी समेत वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगे। इसके बाद मोदी ने ट्रंप का हाथ अपने हाथों पर रखकर थपकी भी दी। मुलाकात के बाद की तस्वीरें और वीडियोज पुरे इंटरनेट पर वायरल होने लगी।

ये भी देखें:मोदी का पाकिस्तान पर वार! किया ऐसा, इमरान सहित देखता रह गया दुश्मन देश

वीडियो के वायरल होते ही इंटरनेट पर पीएम मोदी और ट्रंप पर आधारित मीम्स की बहार आ गई। सिर्फ इतना ही नहीं मीम्स की तलवार पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर भी चली। आप भी देखें सोशल मीडिया ने मोदी और ट्रंप की इस खास मुलाक़ात पर कैसे मजे लिए। इनका जमकर मजाक भी उड़ाया गया।

पीएम मोदी और ट्रंप पर आधारित मीम्स की बहार आ गई



आपको बता दें कि दोनों देशों के प्रमुखों की मुलाकात में कश्मीर मुद्दे पर भी बात हुई। पीएम मोदी ने साफ कर दिया कि कश्मीर भारत और पाकिस्तान का आपसी मुद्दा है और वो दोनों इसे सुलझा लेंगे। किसी तीसरे को इस मामले में परेशान होने की जरूरत नहीं है।



ये भी देखें:PV Sindhu Special: आलोचना करने वालों के लिए यही जवाब, खोले कई राज



मोदी और ट्रंप की इस मुलाकात पर पाकिस्तान की भी नजर बनी हुई थी। पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे पर कई बार अमेरिका से मध्यस्थता करने की गुहार भी लगा चुका है। बात करें तो पाकिस्तान कल की मुलाकात के बाद उसे काफी निराशा हुई होगी।



Tags:    

Similar News