जया बच्चन ने रवि किशन को खूब सुनाई खरी खोटी, लगाए ये गंभीर आरोप

जया बच्चन ने कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया था और वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही आते हैं। ये शर्मानक है।

Update: 2020-09-15 06:26 GMT
जया बच्चन ने कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया था और वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही आते हैं। ये शर्मानक है। जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया है। सपा सांसद ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी सांसद रवि किशन पर भी हमला बोला।

जया बच्चन ने कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया था और वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही आते हैं। ये शर्मानक है। जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। यह गलत बात है।

गौरतलब है कि भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में ड्रग ट्रैफिकिंग के मामले को उठाया था। बीजेपी सांसद ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है। एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि बड़े स्तर पर जांच की जाए। ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई स्टार्स के नाम आए हैं।

यह भी पढ़ें...सीएम योगी के साथ कंगनाः इस फैसले का किया समर्थन, कही ये बड़ी बात

जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश हो रही है। उन्होंने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री प्रतिदिन 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल हो रहा है। सोशल मीडिया पर हमपर निशाना साधा जा रहा है।

राज्यसभा में भाषण देतीं सपा सांसद जया बच्चन (फोटो: सोशल मीडिया)

जया बच्चन ने कहा कि सरका भी हमे समर्थन नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया अब वह इसे गटर कह रहे हैं। मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं।

यह भी पढ़ें...पीएम मोदी आज इस पिछड़े राज्य को देंगे बड़ी सौगात, ये नेता भी रहेंगे मौजूद

जया बच्चन ने कहा कि इस इंड्रस्टी में कुछ लोग सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं, लेकिन उन्हें भी परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई वादे किए गए, हालांकि वो कभी पूरे नहीं किए गए। सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का समर्थन करना चाहिए।

जया बच्चन ने राज्यसभा में बोलते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री हमेशा सरकार को मदद देने के लिए आगे आती रही है। सरकार जो भी अच्छा काम करती है हम उसका समर्थन करते हैं। जब कोई आपदा आती है तो बॉलीवुड के ही लोग पैसा देते हैं। सपा सांसद ने मुझे लगता है सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सहायता करनी चाहिए। कुछ खराब लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें...आतंकियों ने बरसाई गोलियां: घाटी में हुई बड़ी मुठभेड़, सेना ने दिया तगड़ा जवाब

रवि किशन ने की थी ऐक्शन लेने की मांग

रवि किशन ने लोकसभा में सोमवार को कहा कि ड्रग ट्रैफिकिंग का मामला तेजी से बढ़ रहा है। चीन और पाकिस्तान के माध्यम से नशे की दवाइयां आ रही हैं। बीजेपी सांसद ने फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका इस्तेमाल हो रहा है। एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा हुआ है। सरकार से मांग है कि ड्रग ट्रैफिकिंग मामले की जांच तेजी से की जाए। ऐक्शन लेने की आवश्यकता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News