चेन्नई में पीएम मोदी! IIT मद्रास के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल, विशेष अतिथि हैं भारत रत्न

उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा कि कल मैं आईआईटी मद्रास के दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए चेन्नई में रहूंगा। मैं वहां भारत के कुछ तेज-तर्रार दिमागों के साथ होने की आशा करता हूं। मैं आप सभी को खासकर के आईआईटियनों और आईआईटी के पूर्व छात्रों से मेरे भाषण के लिए आपके विचार

Update: 2023-06-22 03:03 GMT

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को चेन्नई स्थित आईआईटी मद्रास के आईआईटियनों में जोश भरेंगे। बता दें कि पीएम मोदी आईआईटी मद्रास के दीक्षांत समारोह में शामिल होने जा रहे हैं, इसके लिए उन्होंने आईआईटियनों और आईआईटी के पूर्व छात्रों से अपने भाषण के लिए विचार साझा करने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

 

उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा कि कल मैं आईआईटी मद्रास के दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए चेन्नई में रहूंगा। मैं वहां भारत के कुछ तेज-तर्रार दिमागों के साथ होने की आशा करता हूं।

यह भी पढ़ें. हार गया बाजी! जुए के खेल में पत्नी बनी खिलौना, दोस्तो ने किया ये हाल

मैं आप सभी को खासकर के आईआईटियनों और आईआईटी के पूर्व छात्रों से मेरे भाषण के लिए आपके विचार साझा करने का आह्वान करता हूं। इसे आप नमो एप के खुले मंच पर साझा कर सकते हैं।

बताते चले कि आईआईटी में, मोदी सिंगापुर-भारत 'हैकाथॉन 2019' के प्रतिभागियों को संबोधित करेंगे। यह भारत और किसी अन्य देश के बीच अपनी तरह का पहला संयुक्त अंतर्राष्ट्रीय हैकथॉन है।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

इसके साथ ही पीएम मोदी ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में लोगों से इस दिवाली पर नारी शक्ति के कौशल, लगन और प्रतिभा को सम्मानित करने और इसका जश्न मनाने की अपील की।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि असाधारण काम करने वाली देश की बेटियों का सम्मान करें और इन पर अभिमान करें और इनके सम्मान में कार्यक्रम आयोजित करें।

यह भी पढ़ें. होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

विशेष अतिथि हैं लता मंगेशकर...

कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में आई प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर ने कहा कि आपके (मोदी) आने के बाद देश की छवि बदली है और इससे मुझे काफी खुशी मिली है।

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

Tags:    

Similar News