PM Modi in Tirumala: तिरुपति बालाजी के दरबार में पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, पूरे विधि-विधान से की पूजा,भगवान वेंकटेश्वर का लिया आशीर्वाद

PM Modi in Tirumala: प्रधानमंत्री मोदी ने आज तिरुमला में श्री वेंकटेश्वर मंदिर में पूरे विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना की।

Written By :  Anshuman Tiwari
Update: 2023-11-27 04:17 GMT

PM Modi in Tirumala  (photo: social media )

PM Modi in Tirumala: चार राज्यों का चुनाव निपटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों तेलंगाना में धुआंधार चुनाव प्रचार करने में जुटे हुए हैं। तेलंगाना में कई जनसभाओं को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी रविवार की शाम तिरुपति पहुंच गए थे। प्रधानमंत्री मोदी ने आज तिरुमला में श्री वेंकटेश्वर मंदिर में पूरे विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना की।

पूजा के दौरान पर प्रधानमंत्री मोदी ने पारंपरिक धोती का परिधान पहन रखा था। तिरुपति बालाजी के दरबार में पूजा-अर्चना करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को अपने एक्स अकाउंट पर इस बाबत जानकारी दी। उन्होंने एक्स अकाउंट पर लिखा कि श्री वेंकटेश्वर मंदिर में 140 करोड़ भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की।

पीएम मोदी का हुआ जोरदार स्वागत

प्रधानमंत्री मोदी इन दिनों तेलंगाना के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा प्रत्याशियों की चुनावी संभावनाएं मजबूत बनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। अपने तीन दिन के तेलंगाना दौरे के बीच प्रधानमंत्री मोदी रविवार की देर शाम आंध्र प्रदेश के तिरुपति पहुंचे जहां प्रदेश के राज्यपाल एस.अब्दुल नजीर और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के साथ ही तमाम लोगों ने उनका स्वागत किया।

पीएम मोदी और सीएम जगन मोहन के आगमन पर तिरुमाला जाने वाले रास्ते पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। रेनिगुंटा एयरपोर्ट से लेकर तिरुमाला हिल तक जाने वाले रास्तों पर पुलिस की चौकियां बनाई गई थीं। रास्ते में कई स्थान पर लोग प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करने के लिए खड़े थे और उन्होंने मोदी-मोदी के नारे लगाए।

तिरुपति बालाजी का दर्शन करते समय प्रधानमंत्री मोदी ने पारंपरिक धोती का परिधान पहन रखा था। इस दौरान उन्होंने देशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना की। प्रधानमंत्री मोदी ने चौथी बार तिरुपति बालाजी का दर्शन किया है।

तेलंगाना में चुनावी सभाएं करेंगे पीएम मोदी

तिरुपति मंदिर में दर्शन के बाद आज प्रधानमंत्री का तेलंगाना में व्यस्त चुनावी कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री मोदी आज महबूबाबाद और करीमनगर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इन चुनावी सभाओं को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी हैदराबाद पहुंचेंगे जहां उनके भव्य रोड शो की जोरदार तैयारियां की गई हैं। प्रधानमंत्री के रोडशो में काफी भीड़ उमड़ने की संभावना जताई जा रही है। हैदराबाद में रोड शो के लिए भाजपा की ओर से जोरदार तैयारी की गई है। इस रोड शो के बाद प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

तेलंगाना में 30 नवंबर को होगी वोटिंग

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को मतदान होने वाला है। चुनावी शोर थमने से पहले सभी राजनीतिक दलों ने तेलंगाना में पूरी ताकत लगा रखी है। तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीआरएस के बीच जोरदार मुकाबला हो रहा है जबकि भाजपा मुकाबले को त्रिकोणीय बनाने की कोशिश में जुटी हुई है। तेलंगाना के चुनावी नतीजे अन्य राज्यों की विधानसभाओं के साथ ही 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

Tags:    

Similar News