PM मोदी का राहुल पर हमला, कहा- पिता का पाप धोने के लिए मढ़ रहे आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा में एक चुनाव जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने गोवा के दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को याद किया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला।

Update: 2019-04-10 16:10 GMT

पणजी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा में एक चुनाव जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने गोवा के दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को याद किया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला।

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी ही गोवा को विकास के नए ट्रैक पर लाई है। इसका पूरा श्रेय मनोहर जी और उनकी टीम को जाता है। भाजपा ही है, जिसने सरकार के विकास कार्यों को गोवा के घर-घर तक पहुंचाने का काम किया। साथ ही कहा कि कैसे कोई व्यक्ति ईमानदारी से जनहित में काम कर सकता है ये पर्रिकर जी ने कर दिखाया। समाज के हर वर्ग के लिए सबका साथ, सबका विकास के मार्ग पर चलते हुए कैसे काम होता है ये पर्रिकर जी करके दिखाया। इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि देश के रक्षा मंत्री रहते हुए देश के सैनिकों के प्रति राष्ट्र रक्षा के लिए जिस समर्पण भाव से उन्होंने काम किया वो अतुलनीय है।

उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि जब भी आपको मनोहर जी की कमी महसूस हो, मैं आपके साथ हूं। क्योंकि हम सबका सपना है, हम सबकी जिम्मेदारी है कि मनोहर जी के गोवा को लेकर जो सपने थे वो पूरे करने हैं और इसमें मैं भी आपका साथी हूं।

यह भी पढ़ें...इस भाजपा प्रत्याशी ने किया ऐसा काम कि हो गया मामला दर्ज

प्रधानमंत्री ने कहा कि पूरे देश ने देखा है कि नामदार कैसे हाल-चाल पूछने के लिए गए और बाहर क्या झूठ बोला। उस स्थिति में मनोहर जी को सफाई देनी पड़ी लेकिन नामदार के चेहरे पर शिकन तक नहीं आई। उन्होंने कहा कि मनोहर जी के स्वास्थ्य पर कैसे गोवा में अस्थिरता पैदा करने की कोशिश हुई, ये भी आपने देखा। एक इंसान जब अंतिम सांस भी गोवा के लिए जी रहा था, ऐसे समय में भी राजभवन जाकर मौका भुनाने की कोशिश कांग्रेस ने की।

यह भी पढ़ें...कल सोनिया गांधी रायबरेली से करेंगी नामांकन, ये है पूरा कार्यक्रम

पीएम ने कहा कि कांग्रेस का पंजा सरकारी खजाने को खाली करने में जुटा रहता है। जादूगर सरकार भी 'हाथ' की सफाई के आगे कुछ नहीं है। हाथ की सफाई में करोड़ों रुपए गायब हो गए। शातिर जेबकतरा चोर-चोर चिल्लाकर भीड़ को गुमराह कर रहा है। इनके ऊपर पिता के बोफोर्स घोटाले का बोझ है और दूसरों पर आरोप मढ़ रहे हैं। हेलीकॉप्टर खरीदारी में खूब दलाली चली थी। कांग्रेस को मजबूत नहीं मजबूर सरकार पसंद है।

Tags:    

Similar News