कोरोना संकट: PM मोदी 31 मई को करेंगे मन की बात, ऐसे दे सकते हैं आप सुझाव

देश में कोरोना वायरस से निपटने के लिए लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू हो गया है जो 31 मई को खत्म होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को मन की बात भी करेंगे।

Update: 2020-05-18 04:43 GMT

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस से निपटने के लिए लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू हो गया है जो 31 मई को खत्म होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को मन की बात भी करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दिन मन की बात के जरिए देश में कोरोना की स्थिति भी चर्चा करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को मन की बात करेंगे। इसके लिए पीएम मोदी ने नमो एप और माइ जीओवी पर सुझाव मांगे हैं। बता दें कि इसी दिन लॉकडाउन का चौथा चरण खत्म होगा। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नागरिकों से आगे की रणनीति के लिए सुझाव भी मांगे हैं।

यह भी पढ़ें...मजदूरों का काल लॉकडाउन: फिर खतरे में जान, कोरोना नहीं, कोई हादसों से बचा लें इन्हें

इसकी जानकारी पीएम ने खुद ट्वीट कर कर दी। उन्होंने कहा कि इस महीने 31 तारीख को #MannKiBaat होगी। इसके लिए मैं आपके विचारों और सूचनाओं का इंतजार कर रहा हूं। आप अपने विचार 1800-11-7800 नंबर पर साझा कर सकते हैं या फिर NaMo ऐप या MyGov पर भी लिख सकते हैं।



माना जाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब कभी भी देश को लेकर कोई बड़ा फैसला लेते हैं उससे पहले वह देश के नागरिकों से सुझाव मांगते हैं। अगर आप भी मन की बात में अपना सुझाव देना चाहते हैं तो 1800-11-7800 नंबर पर अपनी बात रख सकते हैं।

यह भी पढ़ें...लॉकडाउन में दिव्यांग की शादी, पुलिस ने ऐसे कराई रस्म, हो रही तारीफ

26 अप्रैल को पीएम मोदी ने की थी बात

गौरतलब है कि इससे पहले 26 अप्रैल को पीएम मोदी ने 'मन की बात' की थी जिसनें उन्होंने देश को 'दो गज दूरी बहुत है जरूरी' का मंत्र दिया था। पीएम ने कहा कि भारत में कोरोना के खिलाफ लड़ाई सही मायने में People Driven है। देश की जनता कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। पीएम ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में लोग एक-दूसरे की सहायता के लिए आगे आए हैं।

यह भी पढ़ें...211 मशहूर गायकों ने गाया गानाः लता ने किया ट्वीट, पीएम ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत में कोरोना के खिलाफ लड़ाई जनता लड़ रही है, जनता के साथ मिलकर शासन, प्रशासन लड़ रहा है। भारत जैसा विशाल देश जो विकास के लिए लिए प्रयत्नशील है, गरीबी से निर्णायक लड़ाई लड़ रहा है। उसके पास कोरोना से लड़ने और जीतने का यही एक तरीका है।

Tags:    

Similar News