लॉकडाउन में पुलिस ने एम्बुलेंस को नहीं दिया रास्ता, मरीज की तड़पकर मौत

ये घटना कासरगौड़ सीमा के करीब की है। 70 साल की एक महिला एम्बुलेंस में सवार होकर हॉस्पिटल जा रही थी, लेकिन पुलिस ने एम्बुलेंस को बॉर्डर पार करने से रोक दिया।

Update: 2020-03-29 09:54 GMT

नई दिल्ली: लॉक डाउन के बीच कर्नाटक के मेंगलुरू से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां गंभीर रूप से बीमार एक महिला की समय पर इलाज न मिलने के चलते मौत हो गई। पुलिस पर आरोप है कि उसने लॉक डाउन के दौरान एम्बुलेंस को जाने की अनुमति नहीं दी। इससे पूर्व में भी लॉक डाउन के दौरान एक शख्स की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें...अभी अभी लॉक डाउन को लेकर बड़ा एलान, अब न करें ये गलती

पुलिस की मनमानी!

ये घटना कासरगौड़ सीमा के करीब की है। 70 साल की एक महिला एम्बुलेंस में सवार होकर हॉस्पिटल जा रही थी, लेकिन पुलिस ने एम्बुलेंस को बॉर्डर पार करने से रोक दिया। बाद में गंभीर हालत में हॉस्पिटल जा रही इस महिला की मौत हो गई। पुलिस ने एम्बुलेंस का तो रास्त रोक लिया, लेकिन इसी दौरान एलपीजी सिलेंडर ले जा रहे एक ट्रक को आगे बढ़ने दे दिया।

लॉक डाउन पर जेल: इन राज्यों में घर से निकलने पर मिलेगी कड़ी सजा

पहले भी एम्बुलेंस को रोका था

इससे पहले शुक्रवार को पुलिस ने इलाज के लिए मेंगलुरू जा रहे एक शख्स को रोक दिया था। इसके अलावा एक प्रेगनेंट महिला को भी हॉस्पिटल जाने से रोक दिया गया था। बाद में एम्बुलेंस में ही महिला ने बच्चे को जन्म दिया। बता दें कि केरल के कई लोग बॉर्डर पार कर इलाज के लिए कर्नाटक जाते हैं, लेकिन सीमा पर तैनात पुलिस उन्हें वापस भेज देती है।

सीएम ने की शिकायत

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने पीएम नरेंद्र मोदी को इस संबंध में पत्र लिखा लिखा है। उन्होंने शिकायत की है कि बॉर्डर को सील करके कर्नाटक की सरकार इमरजेंसी सर्विस की आवाजाही रोक रही है।

लॉक डाउन को दिखाया ठेंगा तो पुलिस ने बनाया ‘मुर्गा’, आगे और सख्ती का दिया संदेश

Tags:    

Similar News