किसान का भयानक रूप: महिला अधिकारी को डंडे से पीटा, दंगों से दहली दिल्ली

राजधानी में किसानों ने बुरी तरह से नियमों और कानूनों की धज्जियां उड़ाई हैं। गणतंत्र दिवस के दिन रैली के लिए कुछ नियम बनाए गए थे, लेकिन किसानों ने बहुत ही विकराल रूप से ताडंव करते हुए राजधानी में उपद्रव मचा हुआ है। ऐसे में किसानों बर्बरता का एक और किस्सा सामने आया है।

Update: 2021-01-26 11:09 GMT
किसानों की क्रुरता इस हद तक बढ़ गई कि किसान रैली में किसानोें के एक जत्थे ने दिल्ली पुलिस की महिला अधिकारी को लाठियों से पीटा है।

नई दिल्ली: दिल्ली में किसानों ने ट्रैक्टर रैली के दौरान बवाल मचा के रख दिया। पूरी राजधानी में किसानों ने बुरी तरह से नियमों और कानूनों की धज्जियां उड़ाई हैं। गणतंत्र दिवस के दिन रैली के लिए कुछ नियम बनाए गए थे, लेकिन किसानों ने बहुत ही विकराल रूप से ताडंव करते हुए राजधानी में उपद्रव मचा हुआ है। किसानों को रोक रही पुलिस पर भी किसान हावी हो गए, जबकि कई पुलिसकर्मी बुरी तरह जख्मी तक हो गए हैं। ऐसे में किसानों बर्बरता का एक और किस्सा सामने आया है।

ये भी पढ़ें... ट्रैक्टर रैली शामली: किसानों का कलेक्ट्रेट ऑफिस पर धावा, रोकने में कामयाब पुलिस

महिला-जवानों पर लाठियों से हमला

दिल्ली के आईटीओ(ITO) में पहुंचे किसानों ने पुलिस(Delhi Police) पर जोरदार हमला बोला। यहां उग्र किसानों ने दिल्ली पुलिस के जवानों पर लाठियों से हमला किया और पुलिस के वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की। किसानों की क्रुरता इस हद तक बढ़ गई कि किसान रैली में किसानोें के एक जत्थे ने दिल्ली पुलिस की महिला अधिकारी को लाठियों से पीटा है।

राजधानी का सोशल मीडिया पर किसानों की क्रूरता की एक शर्मनाक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में प्रदर्शनकारी किसानों का एक जत्था दिल्ली पुलिस की महिला अधिकारी को सड़क पर लाठियों से पीट रहा है।

ये भी पढ़ें...लालकिले पर किसान-पुलिस: झंडे फहराने से बढ़ा बवाल, दिल्ली में बंद इंटरनेट



दंगें-उपद्रव मचाने दिल्ली में आए किसान

ऐसे में महिला पुलिस अधिकारी के साथ ट्रैफिक पुलिस का एक जवान भी जो उसे बचाकर ले जाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन जिसके बाद किसान ट्रैफिक पुलिसकर्मी को भी डंडे मार रहे हैं। इस तरह की हरकते से साफ पता चल रहा है कि किसानों अपना हक मांगने नहीं, बल्कि सरकार को डराने और दंगें-उपद्रव मचाने दिल्ली में आए।

दूसरी तरह गाजीपुर में किसानों के साथ झड़प में दो आईपीएस अफसरों को चोटें आईं हैं। इस बारे में दिल्ली पुलिस ने बताया कि गाजीपुर बॉर्डर पर सुबह किसानों को बैरिकेड तोड़ने से रोकने की कोशिश के दौरान दो पुलिस अधिकारी - एडिशनल डीसीपी ईस्ट मंजीत और एक प्रोबेशनरी आईपीएस अधिकारी को चोटें आई हैं।

ये भी पढ़ें...देखें किसानों का हंगामा: कहीं चले पत्थर तो कहीं हुआ हमला, हिल उठी पूरी दिल्ली

Tags:    

Similar News