अभी-अभी भीषण हादसा: दर्जनों लोगों की मौत से हाहाकार, दहल उठा पूरा पंजाब

पंजाब में मक्खू के पास गिद्दड़विंडी पुल पर ट्राले और कैंटर की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। ऐसे में इस हादसे में कैंटर पर सवार दो सगे भाइयों समेत 6 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 12 मजदूर गंभीररूप से जख्मी हो गए।

Update: 2021-02-01 11:16 GMT
पंजाब में हुए इस हादसे में कैंटर पर सवार दो सगे भाइयों समेत 6 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 12 मजदूर गंभीररूप से जख्मी हो गए।

पंजाब। सोमवार के दिन पंजाब में भीषण सड़क हादसा हो गया। मक्खू के पास गिद्दड़विंडी पुल पर ट्राले और कैंटर की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। ऐसे में इस हादसे में कैंटर पर सवार दो सगे भाइयों समेत 6 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 12 मजदूर गंभीररूप से जख्मी हो गए। इस हादसे से हर तरफ अफरा-तफरी मच गई। पुलिस हादसा स्थल पर पहुंच गई है। सभी को जीरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ये भी पढ़ें...मुरादाबाद में भयानक हादसा: 7 लोगों की मौत, चारों तरफ मचा कोहराम

मालगाड़ी में माल की लोडिंग करने जा रहे

हादसे के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, सभी लोग जालंधर के पास करतारपुर में मालगाड़ी में माल की लोडिंग करने जा रहे थे। बताया जा रहा कि ये सभी मजदूर मल्लांवाला थाना के अंतर्गत गांव कामल वाला खुर्द की बस्ती चंदे वाला के रहने वाले हैं। ऐसे में सूचना मिलते ही मक्खू पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं इससे पहले उत्तर प्रदेश के मथुरा में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया था। इस हादसे में सेना के दो जवानों की दर्दनाक मौत हो गई थी। ये पूरा मामला मथुरा के नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे का था।

(फोटो: सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें...गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा: बेकाबू कैंटर ने लोगों को रौंदा, कांस्टेबल समेत 3 की मौत

अनियंत्रति होकर डिवाइडर से टकरा गई

यहां पर पंजाब के नंबर की एक स्कॉर्पियो अनियंत्रति होकर डिवाइडर से टकरा गई थी। जिससे चंद मिनटों में सेना के जवानों की मौत हो गई। इस हादसे में मारे गए जवानों की पहचान ग्वालियर के लांस नायक प्रदीप सिंह सरदार और तरनतारन के गुरू बख्शीश सिंह के तौर पर हुई।

वहीं इस हादसे से आस-पास अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने तुरंत ही पहुंचकर बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। ब्रेकर से टकराने के बाद हादसे का शिकार हुए दोनों जवानों के शव गाड़ी में बुरी तरह से फंस गए थे, जिन्हें कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया था।

ये भी पढ़ें... जवानों का भयानक हादसा: जोरदार टक्कर में उड़े चीथड़े, हाहाकार यमुना एक्सप्रेस-वे पर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News