नोंच-नोंच कर खाया: देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए, खेल रहा था 2 साल का मासूम

खबर पंजाब के अमृसर से है, जहां पर दो साल के मासूम बच्चे की दर्दनाक मृत्यु हो गई। दरअसल, दो साल के मासूम को आवारा कुत्ते ने नोंच-नोंचकर मार डाला। घटना के वक्त पूरा परिवार घर के अंदर था।

Update: 2020-05-31 09:31 GMT

नई दिल्ली: खबर पंजाब के अमृसर से है, जहां पर दो साल के मासूम बच्चे की दर्दनाक मृत्यु हो गई। दरअसल, दो साल के मासूम को आवारा कुत्ते ने नोंच-नोंचकर मार डाला। घटना के वक्त पूरा परिवार घर के अंदर था। पूरी घटना अमृतसर के वरपाल गांव की है, जहां पर गुरविंदर सिंह अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। गुरविंदर सिंह का एक ही बेटा था, जिसका नाम गुरमानदीप सिंह था।

खेलते खेलते घर से अचानक बाहर निकल गया बच्चा

जानकारी के मुताबिक, गुरमानदीप अपनी गाड़ी से खेलते खेलते अचानक घर से बाहर निकल गया। इस बात की खबर घरवालों को नहीं लग पाई। घर के बाहर ही कुछ आवरा कुत्ते थे, जिसने बच्चे को काटना शुरू कर दिया। लॉकडाउन की वजह से ज्यादातर लोग अपने घरों में ही थे, इसलिए किसी ने बच्चे के रोने-चिल्लाने की आवाज नहीं सुनी।

यह भी पढ़ें: आखिरकार मान गया चीन: इससे नहीं फैला कोरोना वायरस, पढ़ें पूरी खबर

मासूम को खींचते खेत में ले गए आवारा कुत्ते

बताया जा रहा है कि आवारा कुत्ते मासूम को खींचकर खेत में लेते गुए और उसे बुरी तरह से नोंचने लगे। कुत्तों के बेरहमी से नोंचने के चलते गुरमानदीप की मौके पर ही मौत हो गई। जब गुरमानदीप के दादा बलबीर सिंह अपने घर से बाहर निकले तो उन्होंने कुत्तों के झुंड को किसी चीज को नोंचते हुए देखा। जब उन्होंने पास आकर देखा तो उनके होश उड़ गए। जब तक घरवालों को इसकी खबर हुई मासूम की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें: इस प्रधानमंत्री ने बनाया समोसा, लेकिन खाना चाहते हैं PM मोदी के साथ

दो महीने बच्ची की मौत

वहीं राजस्थान में भी एक दो महीने की मासूम बच्ची दो महिलाओं के विवाद के बीच मौत के भेंट चढ़ गई। दरअसल, गुरमानदीप के दादा बलबीर सिंह शुक्रवार रात पानी भरने को लेकर दो महिलाओं में विवाद हो गया। ये विवाद धीरे-धीरे मारपीट में तब्दील हो गई।

दोनों महिलाएं एक-दूसरे को पकड़ कर धक्का देने लगीं। इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ा और दोनों पास में मौजूद दो महीने की बच्ची पर गिर गई। बच्ची को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: मायावती ने योगी सरकार को फिर घेरा, इस योजना को बताया छलावा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News