राज्य में मातम: बिछ गए लाशों के ढेर, भयानक हादसे से मचा कोहराम

छत्तीसगढ़ में शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया।यहां मजदूरों से भरी एक बस दुर्घटना का शिकार हो गयी। इस दौरान बस में सवार 7 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी।

Update: 2020-09-05 04:17 GMT
छत्तीसगढ़ में शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया।यहां मजदूरों से भरी एक बस दुर्घटना का शिकार हो गयी। इस दौरान बस में सवार 7 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी।

रायपुर : छत्तीसगढ़ में शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया।यहां रायपुर में चेरी खेड़ी में मजदूरों से भरी एक बस दुर्घटना का शिकार हो गयी। इस दौरान बस में सवार 7 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी बस की आज सुबह एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गयी। इस हादसे इलाके में हड़कंप मच गया।

रायपुर में भयानक सड़क हादसा

मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का है, यहां आज सुबह ह्यांक सड़क हादसे से कोहराम मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक, रायपुर के चेरी खेड़ी इलाकें में एक यात्री बस ट्रक से भिड़ गयी। दोनों वाहनों में इतनी जोरदार टक्कर हुई कि चीख पुकार मच गयी। तत्काल बस म सवार मजदूरों को बचाने का प्रयास किया गया।

ये भी पढ़ेंः चुनाव से पहले नीतीश कुमार का दांव, किया ये बड़ा एलान, इन्हें मिलेगी नौकरी

मजदूरों से भरी बस ट्रक से टकराई

वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर यात्रियों को बचाया। हालाँकि इस दौरान मौके पर ही बस में सवार 7 मजदूरों की मौत हो गयी। वहीं कई अन्य गंभीर घायल हो गए, जिन्हे तत्काल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

ये भी पढ़ेंः शोविक-मिरांडा खोलेंगे रिया की पोल, आज कोर्ट में पेशी, हो सकती है गिफ्तारी

7 मजदूरों की मौत, कई यात्री घायल

घटना स्थल पर पहुंचे रायपुर एसएसपी अजय यादव ने हादसे का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने दुर्घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मजदूरों से भरी बस ओडिशा के गंजम से रवाना हुई थी, जो मजदूरों को गुजरात के सूरत लेकर जा रही थी। घायल मजदूरों का इलाज हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः लाॅ एंड ऑर्डर पर CM योगी सख्त, इन IAS-IPS की लिस्ट तैयार, लेंगे ये बड़ा फैसला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News