Rajasthan Assembly Election 2023 Update: 199 सीटों पर 68.24 प्रतिशत मतदान, बाड़ी में बूथ कैप्चरिंग की कोशिश, सीकर में दो गुटों की झड़प से पुलिसकर्मी समेत 3 घायल

Report :  Viren Singh
Update:2023-11-25 17:41 IST
Live Updates - Page 5
2023-11-25 03:27 GMT

Rajasthan Election Voting LIVE: नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने गिनाए कांग्रेस की हार के कारण

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है। इस बीच भाजपा नेता और नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने झोटवाड़ा में बने पोलिंग बूथ पर अपने मत का प्रयोग किया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के मतदाता कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाने के लिए तैयार हैं। जनता मुद्दों के बारे में अधिक जागरूक है। कानून-व्यवस्था, तुष्टीकरण की राजनीति, किसान ऋण- यह राज्य में कांग्रेस पार्टी की हार का कारण बन सकता है।

2023-11-25 03:21 GMT

Rajasthan Election Voting LIVE: वसुंधरा राजे ने झालावाड़ में डाला वोट

पूर्व सीएम और झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार वसुंधरा राजे ने झालावाड़ के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। बता दें कि आज राजस्थान में विधानसभा चुनाव की वोटिंग की जा रही है। 

2023-11-25 03:11 GMT

Rajasthan Election Voting LIVE: सचिन पायलट ने किया मतदान, बोले- बहुमत के साथ कांग्रेस आएगी

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने जयपुर के सिविल लाइंस इलाके में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। वह टोंक विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि आज राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए वोट डाल जा रहे हैं। वोट डालने के बाद मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि लोग आज अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल करेंगे। जनता अगले 5 वर्षों के लिए राज्य के लिए हमारे दृष्टिकोण को देखकर सही निर्णय लेगी। मुझे लगता है कि कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ फिर से सरकार बनाएंगे। लोग (वैकल्पिक रूप से सरकार बदलने की) परंपरा बदलना चाहते हैं। जनता की भावना कांग्रेस के साथ है।'

2023-11-25 02:53 GMT

Rajasthan Election Voting LIVE: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत परिवार वालों के साथ डाला वोट

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत राजस्थान विधानसभा चुनाव में अपना वोट डालने के लिए जोधपुर के एक मतदान केंद्र पर पहुंचे। वह अपने परिवारवालों के साथ वोट डालने पहुंचे। इस दौरान वे लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन भी करते हुए नजर आए।

2023-11-25 02:48 GMT

Rajasthan Election Voting LIVE: बालाजी मंदिर में वसुंधरा राजे ने की पूजा-अर्चना

राजस्थान विधानसभा: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने विसचुनाव के दौरान राड़ी के बालाजी मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना की। बता दें कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे झालरापाटन विधानसभा सीट से मैदान में हैं। कुछ देर बाद वह वोट डालने भी जाएंगी

2023-11-25 02:46 GMT

Rajasthan Election Voting LIVE: विस उम्मीदवार राज्यवर्धन राठौर ने डाला वोट

राजस्थान चुनाव: भाजपा सांसद और झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार राज्यवर्धन राठौर वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचे। उससे पहले वे मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं सभी मतदाताओं से आग्रह करता हूं कि वे 5 साल में एक बार आने वाले इस त्योहार को बड़े उत्साह के साथ मनाएं। वोट देने के अपने अधिकार का प्रयोग करें। यह त्योहार आपका भविष्य तय करता है। यह आपके अगले पांच साल तय करता है। यह अंतर स्पष्ट है मुझे नहीं लगता कि मतदाताओं को कोई कठिनाई होगी।

2023-11-25 02:41 GMT

Rajasthan Election Voting LIVE: राजस्थान के मंत्री बोले, इस बार लगेगा जीत का चौका

राजस्थान के मंत्री और कांग्रेस नेता महेंद्रजीत मालवीय ने बागीदौरा में अपना वोट डाला है। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस विधानसभा पर एकतरफा चुनाव हो रहा है। मैं चौथी बार चुनाव लड़ रहा हूं। मुझे यकीन है कि इस बार मैं चौका मारूंगा।

2023-11-25 02:37 GMT

Rajasthan Election Voting LIVE: भाजपा को मिलेंगी निश्चित रूप से 150 से अधिक सीटें

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने राज्य में हो विस चुनाव के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह लोकतंत्र का त्योहार है। हम सभी ने राजस्थान में भ्रष्टाचार, बढ़ते अपराध, बलात्कार की बढ़ती घटनाओं और तुष्टीकरण से मुक्ति के लिए बीजेपी को वोट दिया है. भविष्य में कांग्रेस सरकार कभी भी राज्य में सत्ता में नहीं आएगी.'' क्योंकि पिछले पांच वर्षों में राज्य के लोगों को बहुत नुकसान हुआ है...भाजपा को निश्चित रूप से 150 से अधिक सीटें मिलेंगी। वहीं, केंद्रीय कैलाश चौधरी ने अपना मताधिकार भी प्रयोग किया।

2023-11-25 02:32 GMT

Rajasthan Election Voting LIVE: व्हीलचेयर पर सवार महिला ने डाला वोट


राजस्थान चुनाव: जोधपुर के सरदारपुरा में बने पोलिंग स्टेशन पर एक महिला व्हीलचेयर पर अपने परिवार वालों के साथ वोट डालने पहुंची

2023-11-25 02:24 GMT

Rajasthan Election Voting LIVE: राज्य में फिर मिलेगा कांग्रेस को मौका, बोले पायलट

राजस्थान में विधानसभा चुनाव वाले दिन कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने कहा कि मुझे विश्वास है कि कांग्रेस को राज्य में एक और मौका मिलेगा। हमें सरकार बनाने के लिए आवश्यक संख्या मिलेगी। यहां के लोग उन लोगों को वोट देना चाहते हैं जो काम करते हैं और प्रतिबद्ध रहते हैं।

Tags:    

Similar News