अभी-अभी दर्दनाक हादसा: इतनी मौतों से मचा कोहराम, राजस्थान में पसरा मातम

राजस्थान के कोटा-बारां हाईवे पर भयानक सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना भयानक था कि लोगों की चीख पुकार मच गयी। इस दौरान चार लोगों की मौत हो गयी।

Update: 2020-12-28 14:34 GMT
बेकाबू ट्रक ने साइकिल सवार 5 छात्रों को रौंदा,

कोटा: राजस्थान में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत के बाद सनसनी फ़ैल गयी। यहां कोटा-बारां हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसके बाद अफरातफरी मच गयी। मौके पर स्थानीय लोगों और राहगीरों ने दुर्घटनाग्रस्त लोगों की मदद की, हलाँकि तब तक चार लोगों की मौत हो चुकी थी। पुलिस को हादसे की जानकारी दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया।

कोटा-बारां हाईवे पर सड़क हादसे में 4 की मौत

दरअसल, तेज रफ्तार का कहर देश की सड़कों पर मौत लेकर दौड़ रहा है। वहीं ठंड के चलते कोहरे और धुंध से सड़क हादसों में इजाफा भी हुआ है। इसी कड़ी में सोमवार की देर शाम राजस्थान के कोटा-बारां हाईवे पर भयानक सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना भयानक था कि लोगों की चीख पुकार मच गयी, देखने वाले भी सहम गए। इस दौरान चार लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ेंः गुरुग्राम: कैंटर और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

अजमेर में भीषण हादसे में कई मौतें

बता दें कि इसके पहले बुधवार को प्रदेश के अजमेर जिले में एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक, यह हादसा जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर किशनगढ़ इलाके में हुआ। कार में सवार लोग अजमेर से जयपुर जा रहे थे तभी उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान पवन मीणा, दलपत, ऋषिकेश मीणा व संजय शर्मा के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ेंः मोदी के मंत्री की तबियत खराब: स्वास्थ्य पर आई बड़ी खबर, भाजपा की बढ़ी मुश्किल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News