इसलिए शख्स बना अपहरणकर्ता, रिश्तेदार के बच्चे को किया अगवा, अब हुआ ये हाल

मामला राजस्थान के धौलपुर स्थित सरमथुरा थाना का है, जहां पर 11 साल के बच्चे को उसके ही रिश्तेदार ने किडनैप कर लिया। बच्चे का नाम सुखदेव है। आर्थिक तंगी और कर्ज में डूबे रहने के कारण रिश्तेदार ने अपने साथियों का गुट बनाकर बच्चे को किडनैप कर लिया। देर रात किडनैपर ने बच्चे के पिता को कॉल करके 55 लाख रूपए की फिरौती मांगी।

Update: 2020-11-28 06:12 GMT
इसलिए शख्स बना अपहरणकर्ता, रिश्तेदार के बच्चे को किया अगवा, अब हुआ ये हाल

धौलपुर: पैसों की तंगी अच्छें इंसान को भी बुरे राह पर चलने के लिए मजबूर कर देती है। इंसान इस कदर मजबूर हो जाता है कि, वह खूनखराबे, किडनैपिंग, चोरी जैसे काम करने लगता है। एक ऐसी ही खबर राजस्थान के धौलपुर जिले से है, जहां बच्चे के किडनैपिंग करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। किडनैपर से जब पुलिस पुछताछ की, तो मामला कर्ज और आर्थिक तंगी निकली। कर्ज को पूरा करने के लिए किडनैपर ने अपने ही रिश्तेदार के बच्चे को किडनैप कर लिया।

क्या है बच्चे के किडनैपिंग का मामला

मामला राजस्थान के धौलपुर स्थित सरमथुरा थाना का है, जहां पर 11 साल के बच्चे को उसके ही रिश्तेदार ने किडनैप कर लिया। बच्चे का नाम सुखदेव है। आर्थिक तंगी और कर्ज में डूबे रहने के कारण रिश्तेदार ने अपने साथियों का गुट बनाकर बच्चे को किडनैप कर लिया। देर रात किडनैपर ने बच्चे के पिता को कॉल करके 55 लाख रूपए की फिरौती मांगी। फिरौती मांगे जाने पर बच्चे के पिता ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस इन्वेस्टिगेशन और मोबाइल लोकेशन और नंबर को ट्रेस किया। जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को सभी पांचों अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया गया। जानकारी के मुताबिक, मामला 18 नवंबर का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें…LPG गैस पर खुशखबरी: इतना सस्ता मिलेगा आपको, बस करना होगा ये काम

पुलिस अधिक्षक ने दी जानकारी

इस मामले की जानकारी देते हुए जि‍ला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि यह मामला 18 नवंबर का है। पुलिस ने 24 घंटे में ही सरमथुरा कस्बे से किडनैप हुए बच्चे को मुक्त करा लिया था। पुलिस अधिक्षक ने आगे बताया कि पुलिस ने मामले कि जानकारी होते ही तुरंत पुलिस की अलग-अलग टीम बनाई और किडनैपर की तलाश में जुट गई. पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन और मोबाइल लोकेशन और नंबर को ट्रेस करके पांचों आरोपियों धर दबोचा। गिरफ्त में आने के बाद पांचों आरोपियों ने अपने गुनाह को कबूल किया है।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में विशेष दर्जा हटने के बाद पहली बार चुनाव, DDC की 43 सीटों पर वोटिंग

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News