VHP ने राम मंदिर पर कांग्रेस को दिया था ऑफर, अब मुकर गई

लोकसभा चुनावों की आहट के साथ ही राम मंदिर मुद्दा गरमा गया है। बीजेपी के अनुषंगी संगठन मंदिर मुद्दे को धार देने में लगे हैं। लेकिन बडबोले नेता धार को तेज करने के स्थान पर स्वयं ही कुंद कर रहे हैं। कैसे ये हम बता देते हैं.. मंदिर मुद्दे पर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने की बात पर विश्व हिन्दू परिषद की सफाई आई है।

Update: 2019-01-20 11:40 GMT

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों की आहट के साथ ही राम मंदिर मुद्दा गरमा गया है। बीजेपी के अनुषंगी संगठन मंदिर मुद्दे को धार देने में लगे हैं। लेकिन बडबोले नेता धार को तेज करने के स्थान पर स्वयं ही कुंद कर रहे हैं। कैसे ये हम बता देते हैं.. मंदिर मुद्दे पर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने की बात पर विश्व हिन्दू परिषद की सफाई आई है। कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने सफाई देते हुए कहा कि कांग्रेस को समर्थन का कोई प्रस्ताव नहीं दिया गया है। वीएचपी किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं करती। साथ ही उन्होंने कहा कि वो राम मंदिर के मुद्दे पर सभी दलों का समर्थन जुटा रहे हैं।

ये भी देखें :सपा नेता राममूर्ति सिंह वर्मा ने पीएम मोदी का बताया इंटरनेशनल फकीर, कहा- 2019 में चले जाएंगे विदेश

पहले क्या कहा ये भी जान लीजिए

विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा था, कांग्रेस अगर लोकसभा चुनाव के अपने घोषणापत्र में राम मंदिर का मुद्दा शामिल करेगी तो समर्थन पर विचार करेंगे।

ये भी देखें : ममता की रैली में मोदी को घेरने आए शरद ‘राफेल’ की जगह बोलने लगे ‘बोफोर्स’, BJP ने कही ये बात

आरएसएस भी बीजेपी को दिखा चुका है तेवर

आरएसएस के सरकार्यवाह भैया जी जोशी ने कुंभ में कहा था कि अयोध्या में साल 2025 में जब राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा तो देश तेजी से विकास करने लगेगा।

Tags:    

Similar News