BS Yediyurappa: पूर्व सीएम येदियुरप्पा के खिलाफ रेप केस दर्ज, नाबालिग ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

BS Yediyurappa: नाबालिग पाड़िता की मां ने बेंगलुरु के सदाशिवनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। पाड़िता द्वारा दर्ज करवायी गई शिकायत के मुताबिक बीएस येदियुरप्पा ने पिछले फरवरी महीने में उन्होने अपने कमरे में बुलाया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-03-15 05:53 GMT

BS Yediyurappa (Social Media)

BS Yediyurappa: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत रेप केस दर्ज किया गया है। एक नाबालिग लड़की की मां ने 81 वर्षीय येदुरिप्पा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पाड़िता की मां ने पुलिस से मांग की पूरे मामले की निष्पक्ष जांच के लिए विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया जाए।

पीड़िता की मां ने दर्ज करायी FIR

नाबालिग पाड़िता की मां ने बेंगलुरु के सदाशिवनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। पाड़िता द्वारा दर्ज करवायी गई शिकायत के मुताबिक बीएस येदियुरप्पा ने पिछले फरवरी महीने में उन्होने अपने कमरे में बुलाया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मां कहा कहना है कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना तो तब अंजाम दिया गया जब अपने एक मामले में मदद मांगने गई थी।

महिला के मुताबिक येदियुरप्पा उनकी 17 वर्षीय बेटी को एक कमरे में ले गए और घटना को अंजाम दिया। महिला ने कहा कि जब उसने येदियुरप्पा से पूछा कि उन्होने ऐसा क्यों किया तो उन्होने कहा कि वह चेक कर रहे थे, बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है या नहीं। महिला के मुताबिक पूर्व सीएम ने अपने घिनौने काम के माफी भी मांगी थी और कहा था कि किसी को बाहर न बताएं।

क्या बोले येदियुरप्पा?

कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा, कुछ दिन पहले एक महिला मेरे घर आई। वह रोते हुए कह रही थी कि कुछ परेशानी है। मैंने उससे पूछा कि मामला क्या है और मैंने व्यक्तिगत रूप से मामले के बारे में पुलिस आयुक्त को फोन किया और उसे उसकी मदद करने के लिए कहा। बाद में वह महिला मेरे खिलाफ बोलने लगी। मैंने यह मामला पुलिस कमिश्नर के ध्यान में ला दिया है। कल पुलिस ने मेरे ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज की। देखते हैं आगे क्या होता है, मैं यह नहीं कह सकता कि इसके पीछे कोई राजनीतिक मकसद है।  

Tags:    

Similar News