Rewa News : भूसे में मिला विधवा महिला का शव, चोरी के इरादे से हत्या की आशंका

रीवा में एक विधवा महिला का शव भूसे में बरामद हुआ है, पुलिस आशंका जता रही है कि महिला की हत्या चोरी के इरादे से की गई है।

Report :  Network
Update: 2022-09-23 10:09 GMT

भूसे में मिला महिला का शव

Rewa News : रीवा जिले में हत्या लूट चोरी की घटनाओं पर रोक नहीं लग पा रही है, या यह कहें कि पूरी तरह से पुलिस का खौफ अपराधियो में नहीं है। शायद ही कोई ऐसा दिन होगा जिस दिन हत्या या बड़ी वारदात को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को चुनौती ना दे रहे हो।

ताजा मामला सेमरिया थाना क्षेत्र के बधरी गांव का है। जहां विधवा महिला का शव उसी के घर के भूसे में दबा हुआ मिला है। घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनाका खिंच गया। आनन-फानन में पुलिस पहुंची और एफएसएल टीम को बुला कर साक्ष्य एकत्र करवाएं। बताया जाता है कि हीरा कली सिंह पत्नी राजकरण सिंह अकेले अपने घर में रह रही थी। जबकि उनका बेटा कहीं बाहर रह रहा है, मां का फोन 2 दिन से बंद होने पर बेटी बेटे घर पहुंचे और तलाश शुरू की तो घर में बाहर से ताला बंद मिला, जिसकी शिकायत सेमरिया थाने में की गई तो पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश कर रही थी।

महिला के बेटे ने रात में तलाश की तो महिला का भूसे में दवा हाथ दिखाई दिया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और साक्ष्य एकत्र किए है। परिजनों की मानें तो घर से काफी मात्रा में सामान चोरी हुआ है जिससे माना जा रहा है कि संपत्ति के लालच में महिला को मौत के घाट उतारा गया है। फिलहाल पुलिस साक्ष्य एकत्रित कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News