राजस्थान में केमिकल से भरा टैंकर पलटने से बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत

राजस्थान से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। प्रदेश के राजसमंद में देसूरी मेगा हाईवे पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 10 लोगों के मौत की खबर है। दरअसल राजसमंद में देसूरी मेगा हाईवे पर केमिकल से भरा टैंकर पलट गया।

Update: 2019-08-23 12:53 GMT

जयपुर: राजस्थान से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। प्रदेश के राजसमंद में देसूरी मेगा हाईवे पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 10 लोगों के मौत की खबर है। दरअसल राजसमंद में देसूरी मेगा हाईवे पर केमिकल से भरा टैंकर पलट गया। इस हादसे में एक कार टैंकर के नीचे दब गई, जिससे कार में सवार 10 लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...डगमगाती अर्थव्यवस्था पर बोलीं वित्त मंत्री, दुनिया में भारत की हालत बेहतर

इस हादसे में जान गंवाने वाले लोग अभी तक टैंकर के नीचे दबे हुए हैं, जिन्हें क्रेन से निकालने का काम किया जा रहा है। हादसे की वजह से हाइवे पर जाम लग गया है।

यह भी पढ़ें...बाहुबली नेता का खेल खत्म, लंबे समय बाद आ गए पुलिस के हाथ

पुलिस के मुताबिक चारभुजा से देसूरी की तरफ जा रहा टैंकर बेकाबू होकर सामने से आ रही कार के ऊपर गिर गया। हादसे के बाद टैंकर में भरा केमिकल सड़क पर गिर गया। तभी सामने से एक बाइक सवार भी टैंकर की चपेट में आ गया। हालांकि गनीमत रही कि वह बाल-बाल बच गया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

Tags:    

Similar News